[gtranslate]
Country

सांसद संजय राउत की तबीयत हुई ख़राब ,लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती 

 महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही संजय राउत बीजेपी पर काफी हमलावर रहे है । लेकिन इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत खराब हो गई  है।  उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। लीलावती अस्पताल में डॉक्टरों की टीम राउत का इलाज कर रही है, कहा जा रहा है की उनके सीने में दर्द हो रहा है। संजय राउत की गिनती शिवसेना के बड़े नेताओं में होती है। वह शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक भी है।

संजय राउत की तबीयत ऐसे समय खराब हुई है जब राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शिवसेना को सरकार बनाने का न्योता दिया है। शिवसेना नेता शाम 6 बजे के बाद राज्यपाल से मिलने जायेंगे।  जानकारी के मुताबिक, शिवसेना नेता को लीलावती अस्पताल के 11 मंजिल पर भर्ती किया गया है।

हाल ही में संजय राउत ने कहा कि अगर बीजेपी पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर में सरकार बना सकती है तो शिवसेना महाराष्ट्र में एनसीपी और कांग्रेस के साथ क्यों नहीं बना सकती है ?  राज्यसभा सदस्य ने कहा, ‘बीजेपी का यह अहंकार कि वह विपक्ष में बैठ लेगी लेकिन मुख्यमंत्री पद साझा नहीं करने के कारण ही मौजूदा स्थिति उत्पन्न हुई है। अगर बीजेपी अपना वादा पूरा करने को तैयार नहीं है, तो गठबंधन में रहने का कोई मतलब नहीं है। शिवसेना  के पास शाम 7.30 बजे तक अपना दावा पेश करने का वक्त है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD