Country

रोहतक के रण से मोदी आज करेंगे हरियाणा का चुनावी आगाज

 

हरियाणा के रोहतक में अभी पिछले महीने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र सिंह हुडडा ने परिवर्तन रैली कर चुनावी शंखनाद किया था। इसके बाद आज रोहतक में ही भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन होगा । इसी उपलक्ष पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से यहा से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे ।

जिसके अंतर्गत रोहतक के पशु मेला ग्राउंड में आज रैली हो रही है। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने के बाद पहला बड़ा कार्यक्रम माना जा रहा है। इस दौरान मोदी हरियाणा को कई सारी सौगातें भी देंगे ।

रैली में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी आज हरियाणा में रोहतक में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे । इसमें रोहतक के लिए करीब 500 करोड़ की योजनाएं शामिल हैं ।

मोदी गुरूग्राम में शीतला मातादेवी मेडिकल कॉलेज, भोंडसी में पुलिस अधिकारियों के 576 आवास, रोहतक में एक मेगा फूड पार्क और करनाल में समेकित कमान और नियंत्रण केन्द्र की आधारशिला भी रखेंगे।। इसके अलावा प्रधानमंत्री रोहतक में कम लागत के आवास परिसर, दुल्हेड़ा नहर को फिर सक्रिय करने और फरीदाबाद में समेकित कमान और नियंत्रण केन्द्र का उद्घाटन भी करेंगे ।

You may also like