[gtranslate]
Country

मोदी बोले- 5 मिनट खड़े होने की मुहिम गलत, बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा, ऐसी मासूमियत…

मोदी बोले- 5 मिनट खड़े होने की मुहिम गलत, बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा, ऐसी मासूमियत...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद को सम्मानित करवाने के लिए 5 मिनट तक खड़े रहने की मुहिम को गलत करार दिया है। प्रधानमंत्री ने इसे खुद को विवादों में घसीटने का खुराफात बताया है। उन्होंने बुधवार को इस विवाद पर एक ट्वीट किया और लिखा, “मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।”

प्रधानमंत्री इसके बाद एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।”

प्रधानमंत्री मोदी के इस सफाई पर बॉलीवुड फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है, “यह कितना प्यारा है, बिल्कुल बच्चों जैसी मासूमियत है।”

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता और  निर्देशक हंसल मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बखूबी पेश करते हैं।

दरअसल, पीएम मोदी से जुड़ा एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि पीएम मोदी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है। आइए पीएम के सम्मान में इस रविवार शाम 5 बजे पांच मिनट के लिए खड़े हों। सभी लोगों से घर की बालकनी और छत पर 5 बजे 5 मिनट के लिए पीएम मोदी को सम्मान देने के लिए कहा गया है।

You may also like