[gtranslate]
Country

मौलाना का ऐलान, आजम का पता बताने वाले को 50 हजार का ईनाम 

 

रामपुर के सांसद आजम खान पर अभी तक उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक के बाद एक धडाधड मामले दर्ज कर मुश्किलें खड़ा कर रही थी। अब तक आजम खान और उसके परिवार पर योगी सरकार 84 मामले दर्ज कर चुकी है। लेकिन अब आजम खान के मामले में रामपुर के मौलाना ही विरोध में उतर आये है। रामपुर के एक मौलाना ने आजम खान को लेकर अब एक ऐसा फरमान जारी किया है, जिससे पुरे प्रदेश में इसकी चर्चा ए आम है।

जिससे समाजवादी पार्टी के नेता व रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती दिखाई दे रही है। आजम खान के विरोध में उतरे रामपुर के एक मौलाना ने आजम खान की जमकर घेराबंदी की है । उन्होंने सरेआम ऐलान किया है कि आजम खान का पता बताने वाले व पकड़ने वाली पुलिस टीम को 25-25 हजार रुपए इनाम उनकी ओर से दिया जाएगा। मौलान के ऐलान के बाद सपा समर्थकों व पदाधिकारियों में बेहद आक्रोश है।

रामपुर के मोहल्ला मदरसा कोहना के रहने वाले मौलाना बाबू ने आजम खान पर 50 हज़ार रुपए का इनाम रखा है।  बाबू खान की मानें तो आमज खान ने रमजान के माह में उनका जामिया सादिया मदरसा शहीद किया व 3 दिन बाद मुझे कारागार में डाल दिया।  वहीं कारागार में भी उन्हें बहुत ज्यादा प्रताड़ित किया जाता था।  इसलिए मौलाना ने उन पर इनाम रखा है क्योंकि आज तक देश के किसी भी सांसद पर इतने मुद्दे दर्ज नहीं हुए हैं।

मौलाना बाबू अली ने बोला कि आज तक भारत में किसी सांसद के विरूद्ध 83 मुकदमे दर्ज नहीं हुए हैं। उन्होंने बोला कि 83 मुकदमे दर्ज होने के बाद भी पुलिस आज़म खान को अरैस्ट नहीं कर रही है। ऐसा क्यों हो रहा है।  मौलाना ने बोला कि जो भी आजम खान का पता बताएगा उसको 25 हजार रुपए व पकड़ने वाली पुलिस टीम को भी 25 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।

You may also like

MERA DDDD DDD DD