[gtranslate]
Country

ममता दीदी की बीजेपी पर तीखी आलोचना!

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का बुखार अब धीरे-धीरे तेज हो रहा है। तीनों दलों ने अपने उम्मीदवारों और स्टार प्रचारकों की सूची जारी  कर दी है और अभियान पूरे जोरों पर है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने प्रचार अभियान में मुख्य रूप से भाजपा पर निशाना साध रही हैं। हालिया अभियान रैली में  उनके  द्वारा बीजेपी की आलोचना की गई।

ममता बनर्जी ने कहा, “परिवर्तन ममता बनर्जी का नारा है। बीजेपी बनर्जी की नकल क्यों कर रही है? क्या आपके पास रचनात्मकता नहीं है? ”

बनर्जी  ने चुनौती दी  कि बंगाल जीतने के बाद हम दिल्ली का रुख करेंगे और बीजेपी को हिलाकर रख देंगे।’

2 मई को परिणाम

पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में मतदान होगा और 29 अप्रैल को अंतिम चरण का मतदान होगा। असम, तमिलनाडु, केरल और पुदुचेरी के परिणाम 2 मई को जारी किए जाएंगे। कई हस्तियों के साथ, कांग्रेस-भाजपा में स्टार प्रचारक और ममता और भाजपा के बीच सीधा मुकाबला, पश्चिम बंगाल चुनाव राजनीतिक विश्वास का एक गर्म विषय बन गया है।

“तब भाजपा के नेता कहां थे?”

ममता बनर्जी ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस सरकार ने अम्फान तूफान के दौरान लोगों की मदद की थी। ममता बनर्जी ने कहा, ’’ राज्य में तृणमूल सरकार ने तूफान अम्फान के बाद तूफान प्रभावित क्षेत्रों के लिए हजारों करोड़ रुपये दिए हैं। कुछ अपवाद भी होंगे। लेकिन हम लोग मदद के लिए उस समय खड़े हुए तब बीजेपी नेता कहां थे? भाजपा नेता संकट के ऐसे समय में हमेशा अनुपस्थित रहते हैं।” उन्होंने आरोप लगाया, बीजेपी हेलीकॉप्टर में कैश लेकर आई है। यह उपचुनाव से पहले मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए किया जा रहा है।”

You may also like

MERA DDDD DDD DD