[gtranslate]
Country

कोरोना के चलते ममता बनर्जी के भाई का निधन

सोनिया की बैठक का ममता ने किया बहिष्कार

देश में कोरोना की दूसरी लहर थमने का नाम नहीं ले रही। हर दिन ऑक्सीजन की कमी और लडखड़ाई स्वास्थ्य सेवाएं के कारण हजारों लोग अपनी जिंदगी से हाथ धो् रहे है। कोरोना महामारी के चलते न जाने कितने ही लोगों, नेताओं और अभिनेताओं की जान जा रही।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के भाई की कोरोना के चलते शनिवार 15 मई को निधन हो गया।

इस बात की जानकारी कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशिलिटी अस्पताल के चेयरमैन डा. अलोक रॉय ने दी। डा. अलोक रॉय ने बताया कि ममता बनर्जी के भाई असीम बनर्जी का अस्पताल में ईलाज चल रहा था। शनिवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।

यह भी पढ़े: फ्रांस की मशहूर मैगजीन शार्ली हेब्दो का भारत पर तंज

परिवार वालो का कहना कि असीम बनर्जी का संस्कार कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए किया जाएगा। असीम बनर्जी पिछले एक महीने से कोरोना से संक्रमित थे।

स्वास्थ्य मंत्रालय के आकड़ों के अनुसार देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,53,299 मामले सामने आए, जबकि 3,890 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो गई। वहीं कोरोना से 3,53,299 लोग ठीक हुए हैं।

भारत में कोरोना अब तक 2,43,72,907 मामले पॉजिटिव आ चुके है। पूरे देश में कोरोना से अबतक 2,66,207 लोगों की मौत हो चुकी है। इस वक्त कोरोना के 36,73,802 मामले पॉजिटिव है। 18,04,57,579 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD