[gtranslate]
Country

ममता की करीबी MP शताब्दी ने मचाई सनसनी, TMC छोड़ BJP में जाएंगी 

 “साल 2021 आपके लिए बहुत अच्छा रहे।  मेरे संसदीय क्षेत्र के लोगों के साथ मेरा संवाद पहले की तरह ही जारी रहे।  आजकल मुझसे कई लोग पूछ रहे हैं कि मैं कई कार्यक्रमों में क्यों नहीं दिखती।  मैं उन्हें बता देना चाहती हूं कि मैं हर जगह जाना चाहती हूं। मुझे आप लोगों के बीच रहना पसंद है, लेकिन मुझे लगता है कि कुछ लोग नहीं चाहते कि मैं आपके बीच जाऊं और आप लोगों से मिलू
मुझे पिछले काफी समय से कार्यक्रम की खबरें नहीं दी जाती है।  अगर मुझे कार्यक्रम के बारे में ही नहीं पता होगा तो मैं कैसे जा सकती हूं? इस तरह की बातों से मुझे भी मानसिक पीड़ा होती है।  पिछले दस सालों में मैंने अपने घर से अधिक समय आपके या आपका प्रतिनिधित्व करने में बिताया है। मैंने कोशिश की है कि आपकी समस्‍याओं को सुनकर उसे पूरा करने की कोशिश करू  दुश्मन भी इसे स्वीकार करते हैं तो इस नए साल में निर्णय लेने की कोशिश कर रही हूं ताकि मैं पूरी तरह से आपके साथ रह सकूं”
 इस फेसबुक पोस्ट से शताब्दी ने सनसनी मचा दी है। पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बेहद करीबी रहीं टीएमसी सांसद शताब्‍दी रॉय उनका साथ छोड़ सकती हैं। शताब्‍दी रॉय के बहुत जल्‍द बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। शताब्दी रॉय साल 2009 से बीरभूम से सांसद हैं।  फिलहाल राज्य में घनी ठंड के बीच सियासी पारा बढ़ गया है। टीएमसी के नेताओं के पार्टी छोड़ने का दौर जारी है। अब तक 10 विधायक के साथ ही ममता सरकार के एक मंत्री और सांसद पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो चुके है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD