Country

कोमल शर्मा थी JNU में हिंसा करने वाली नकाबपोश लड़की

कोमल शर्मा थी JNU में हिंसा करने वाली नकाबपोश लड़की

दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हिंसा करने वाली नकाबपोश लड़की की पहचान हो गई है। पुलिस ने कोमल शर्मा के रूप में उसकी पहचान की है। कोमल शर्मा दिल्ली विश्वविद्यालय में द्वितीय वर्ष की छात्र है। पहचान होने के बाद पुलिस कोमल से पूछताछ के लिए कोमल को तलाश रही है।

दो दिन पहले आजतक चैनल ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया था जिसमें यह सामने आया कि 5 जनवरी को जेएनयू में डंडा लेकर हमला करने वाली नकाबपोश लड़की का नाम कोमल शर्मा है। स्टिंग में यह भी सामने आया कि कोमल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की कार्यकर्ता है।

कोमल शर्मा के सीनियर और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस बात की पुष्टि की है। कोमल शर्मा ने सोशल मीडिया पर सारा वशिष्ठ के नाम से प्रोफाइल बना रखा है। आजतक के ऑपरेशन जेएनयू में हिंसा करने दो लड़कों ने खुद कुबूल किया कि वो हिंसा में शामिल थे और एबीवीपी से जुड़े हुए हैं।

गौरतलब है कि जेएनयू में पिछले दिनों नकाबपोश लोगों ने हमला किया था। हमले में छात्रों और अध्यापक समेत कुल 34 लोग घायल हुए थे। उसी में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष गंभीर रूप से घायल हो गई थीं।

तब आइशी घोष ने कहा था कि मास्क पहने गुंडों द्वारा मुझ पर घातक हमला किया गया। मेरी बुरी तरह पिटाई की गई। नकाबपोशों ने लगभग तीन घंटे तक कैंपस उत्पात मचाया था जिसका वीडियो वायरल हुआ था। उसी वीडियो में कोमल शर्मा भी मास्क पहले और हाथ में डंडा लिए दिखाई थी।

You may also like