[gtranslate]
Country

किसान ट्रैक्टर परेड : दिल्ली में ट्रैफिक अलर्ट जारी, यूपी बॉर्डर पर भारी जाम

आज दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड के चलते दिल्ली पुलिस एहतियाती तौर पर फूंक-फूंक कर कदम रख रही है । दिल्ली पुलिस ने किसानों को सिर्फ 5000 ट्रैक्टर दिल्ली में प्रवेश करने की अनुमति दी है। लेकिन किसानों का दावा है कि आज दिल्ली में 2 लाख ट्रैक्टरो की रैली होगी। सिंधु बॉर्डर पर किसानों द्वारा बेरिकेड्स तोड़ने की खबरें आ रही है।

उधर यूपी में गाजियाबाद के कई बॉर्डर बंद कर दिए गए हैं। नोएडा में भी एमरजेंसी वाहनों के अलावा किसी को दिल्ली नही जाने दिया जा रहा है।

आज किसान ट्रैक्टर परेड के चलते यूपी के किसी भी बॉर्डर से दिल्ली में दाखिल होने की इजाजत नहीं होगी। नोएडा के चिल्ला बॉर्डर पर एमरजेंसी वाहनों को निकलने दिया जा रहा है। जबकि डीएनडी को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। हालांकि जरूरी काम के लिए पुलिस की इजाजत पर कुछ लोगो की एंट्री हो रही है।

इसके अलावा गाजियाबाद के आनंद विहार, सूर्य नगर, अप्सरा बॉर्डर और भोपुरा बॉर्डर पूरी तरह से सील कर दिए गए हैं। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली पुलिस के अनुसार वजीराबाद रोड, आईएसबीटी रोड, जीटी रोड, पुश्ता रोड, विकास मार्ग, एनएच-24, रोड नंबर 57 और नोएडा लिंक रोड पर भारी जाम है।

दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक अलर्ट जारी करते हुए कहा कि जीटी रोड, आउटर रिंग रोड, बादली रोड, केएन काटजू मार्ग, मधुबन चौक, कंझावाला रोज, पल्ला रोड, नरेला और नरेला रोड पर भारी जाम की स्थिति बनी हुई है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD