[gtranslate]
Country

खेला चालू होवे, चुनावों के मध्य स्टालिन की बेटी के घर पहुंची इनकम टैक्स

तमिलनाडू के चुनावी दंगल के बीच डीएमके नेता एमके स्टालिन के दामान के घर आयकर विभाग ने छापेमारी की। स्टालिन के दामाद सबरीमन और उनके चार अन्य सहयोगियों के चेन्नई स्थित चार ठिकानों पर तलाशी अभियान सुबह 8 बजे शुरु हुआ। डीमके ने इस छापेमारी की शिकायत चुनाव आयोग को करते हुए इसे आयकर विभाग की ओर से पावर का दुरुउपयोग करार दिया है। डीमके ने अपनी शिकायत में लिखा आयकर विभाग अधिकारी एआईएडीएमके-बीजेपी की चुनावी संभावनाओं को ध्यान में रखते काम कर रहे है। आयकर विभाग ने सबरीमन के जिन स्थानों पर छापेमारी की, उनमें चेन्नई के बाहरी इलाके नीलनगराई स्थित घर शामिल है। नीलनगराई में स्टालिन की बेटी सेंथामाई और सबरीमन रहते है।

अन्नानगर से डीएमके प्रत्याशी मोहन के पुत्र कार्तिक सबरीमन के सहयोगी है, उनके घरों पर भी छापेमारी की गई। तमिलनाडू में 6 अप्रैल को विधानसभा के चुनाव होने है। इस बार डीएमके और कांग्रेस गठबंधन एआईएडीएमके-बीजेपी के गठबंधन को कड़ी टक्कर दे रहा है। तमिनलाडू की राजनीति के दो धुरधंर नेता जयराम जयललिता और करुणानिधि के निधन के बाद पहली बार राज्य में चुनाव हो रहे है। सबरीमन स्टालिन की पार्टी के सलाहकार और रणनीतिककार है। डीएमके प्रमुख ने कहा है कि उनकी पार्टी को जनता स्पष्ट बहुमत देगी। बेटी के घर हुई छापेमारी पर प्रतिक्रिया देते हुए स्टालिन ने कहा है कि मैं एमके स्टालिन हूं, यह स्टालिन इमरजेंसी और मीसा का सामना कर चुका हूं। मैं इन छापों से डरने वाला नहीं हूं, उन्होंने कहा कि हम एआईएडीएमके के नेताओं की तरह नहीं है जो मोदी के सामने दंडवत हो जाएंगे।

अपनी बहन के घर हुई छापेमारी पर स्टालिन के बेटे ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि आज उन्होंने मेरी बहन के घर छापेमारे है। मैं उन्हें अपना पता देता हूं, मैं चुनौती देता हूं कि वो मेरे घर पर आए। इतना ही नहीं उदयनिधि ने अमित शाह और उनके बेटे जय शाह को लेकर भी बयानबाजी की है। तमिलनाडू में 6 अप्रैल को चुनाव होने है और 2 मई को वोटों की गिनती होनी है। बता दें इस छापेमारी से कुछ दिन पहले ही रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने डीएमके के साथ मीटिंग की थी। डीएमके ने इस छापेमारी को राजनीति से प्रेरित बताया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD