[gtranslate]
Country Latest news

कश्मीर : सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराए तीन आतंकी

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। करीब पांच घंटे से चल रही मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है। जिसमे आतंकी संगठन हिजबुल का कमांडर नासिर चादरु सहित तीन आतंकी मारे गए हैं।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों को मंगलवार देर रात आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली। बुधवार तड़के आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद करीब पांच घंटे से चल रही इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों मर गिराया है। इस मुठभेड़ में आतंकी संगठन हिजबुल का कमांडर नासिर चादरु सहित तीन आतंकी मारे गए हैं। अभी पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद बरामद किए गए हैं।

इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने सोमवार को सेब लाद रहे ट्रक के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके दूसरे दिन मंगलवार शाम को पुलवामा चौक पर सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया। हालांकि, ग्रेनेड सड़क पर गिरकर फटा नहीं। इससे किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च आपरेशन चलाया।

You may also like

MERA DDDD DDD DD