[gtranslate]
Country

धरना स्थल खाली होते ही कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट, कहा शाहीन बाग का फ्रॉड खत्म

पुलिस की ओर से शाहीन बाग के प्रदर्शन स्थल को आज सुबह खाली करा लिया गया। इस पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक विवाद भरा ट्वीट किया। उन्होंने कहा दिल्ली को आजादी मिल गई है।

पुलिस की ओर से शाहीन बाग के प्रदर्शन स्थल को आज सुबह खाली करा लिया गया। इस पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक विवाद भरा ट्वीट किया। उन्होंने कहा दिल्ली को आजादी मिल गई है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि शाहीन बाग का फ्रॉड अब खत्म हो चुका है।

कपिल मिश्रा ने मंगलवार को ट्वीट किया कि, “सब तख्त उछाल कर फेंक दिए, सब टेंट उखाड़ कर फेंक दिये, हमने देख लिया, सबने देख लिया’। उन्होंने लिखा कि दिल्ली को मिल गई आजादी। शाहीन बाग का फ्रॉड खत्म हो गया।”

गौरतलब है कि शाहीन बाग में पिछले 15 दिसंबर से नागरिका कानून के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन चल रहा था। लेकिन सोमवार देर रात दिल्ली पुलिस ने उसे खत्म करवा दिया। कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन और कर्फ्यू को ध्यान में रखते पुलिस प्रदर्शन स्थल को खाली करवाया दिया।

पुलिस सोमवार देर रात 2 बजे शाहीन बाग धरना खत्म करवाने पहुंची। माइक से लोगों से हटने के अपील की गई। लेकिन लोग पुलिस का विरोध करने लगे। तब पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया और शाहीन बाग के प्रदर्शन स्थल के टेंट उखाड़ दिए और समान को ट्रक में भरकर ले गई। खबरों के मुताबिक, पुलिस ने मौके से छह महिलाओं और तीन पुरुषों को हिरासत में लिया।

इसके अलावा जाफराबाद इलाके में भी भारी सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। शाहीन बाग से साथ ही हौज रानी समेत आठ प्रदर्शन स्थलों को खाली कराया गया है। हालांकि, बाकी जगहों से किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। फिलहाल दिल्ली में नागरिकता कानून और एनआरसी के विरोध में चल रहे सभी धरनास्थल खाली हो गए हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD