[gtranslate]
Country

भांजा बना मामा के लिए कंस, मामा- मामी सहित एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या

 इंसान की सोच आज कितनी गिर गई है। संपत्ति के लिए वह अपनों के खून बहाने से भी परहेज नहीं कर रहा है। ऐसा ही एक मामला धर्म नगरी अयोध्या में सामने आया है। जहां एक सगा भांजा ही मामा के परिवार लिए कंस बन गया। भांजे ने मामा मामी सहित उनके तीन बच्चों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

अयोध्या में थाना इनायतनगर खानपुर के बरिया निसारु गांव में संपत्ति विवाद में सगे भांजे द्वारा अपने मामा-मामी सहित उनके दो बेटे और एक बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। देर रात भांजे ने अपने मामा राकेश कहार, मामी ज्योति और उनके तीन बच्चों जिनकी उम्र 4, 6 व 8 वर्ष है को मौत के घाट उतार दिया। राकेश कंहार तथा उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे। बताया जा रहा है कि नवासे की जमीन को लेकर मामा- भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

जानकारी के अनुसार आरोपी के परिजनों को उठाकर पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ की जा रही है । इसी के साथ पांच पुलिस टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। आईजी जोन एसएन साबत ने भी अयोध्या पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या शैलेश पांडे और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD