[gtranslate]
Country

JDU छात्र कन्हैया की गोली मारकर हत्या, एक दोस्त घायल

JDU छात्र कन्हैया की गोली मारकर हत्या, एक दोस्त घायल

बिहार में आए दिन अपराध की खबर सुनने को मिलती रहती हैं। ऐसे में पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर से खबर आई है कि जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के छात्र नेता को मंगलवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। जेडीयू नेता का नाम कन्हैया कौशिक है। कन्हैया कौशिक को पांच गोलियां दागी गईं। उनके साथ उनका दोस्त चंदन भी था जिसे गोली लगी है। चंदन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चन्दन अभी खतरे से बाहर हैं।

कन्हैया कौशिक पटना के एएन कॉलेज के छात्र थे। बिहार में कन्हैया छात्र जेडीयू के पूर्व प्रदेश महासचिव भी रह चुके थे। बताया जा रहा है कि होली के दिन कन्हैया को मिलने के लिए कुछ लोगों ने बुलाया था। जैसे ही कन्हैया मौके पर पहुंचे बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिससे कन्हैया की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

डीएसपी राजेश सिंह प्रभाकर ने कहा, “पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जांच जारी है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।” खबरों के मुताबिक, होली मिलन समारोह का आयोजन रखा गया था। उस कार्यक्रम के लिए पोस्टर बनाई गई थी जिसमें कुछ छात्रों की फोटो लगाई गई थी। उनमें एक लड़का जिसका नाम कुश है उसकी तस्वीर नहीं लगाई गई थी। इस बात के लिए कुश कन्हैया को दोषी मान रहा था।

कन्हैया और कुश में इसी बात को लेकर मंगलवार को झगड़ा भी हुआ था। बताया जा रहा है इस बात के लिए कन्हैया ने कुश के खिलाफ एसके पुरी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। इस बात से कुश बौखलाया हुआ था। कुश ने समझौता के लिए कन्हैया को पटेल नगर बुलाया था। लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये हत्या कुश ने की है।

कन्हैया छात्र जदयू का प्रदेश प्रवक्ता था। 17 मार्च 2018 को एएन कॉलेज का उपाध्यक्ष चुना गया था। अभी छात्र जदयू के प्रदेश प्रवक्ता बनाया गया था। बताया जा रहा है कि कन्हैया छात्र जीवन में काफी सक्रिय था। पाटलिपुत्र विवि की समस्याओं को लेकर बोलता था। फिलहाल कन्हैया की हत्या के मामले में आशुतोष और बंटी को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद कन्हैया के शव को उनके परिवारजनों को सौंप दिया गया है। शव को गृह जिला मधुबनी ले जाया गया है। वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। घटना के बाद छात्रों में काफी आक्रोश है। वहीं छात्र जेडीयू नेता सुनील गुप्ता ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने और मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD