Country

जैश की धमकी भरी चिट्ठी, रोहतक समेत कई स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी

हरियाणा के रोहतक के रेलवे स्टेशन में आतंकवादी संगठन के कुख्यात आतंकी जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से धमकी भरी  एक चिट्ठी मिलने से हड़कम मचा हुआ है।  इस चिठ्ठी में  रेवाड़ी रेलवे स्टेशन समेत 10-11 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की  धमकी दी गई है। हैरान करने वाली बात ये है कि ये चिट्ठी कराची से जारी की गई है और चिट्ठी मैसूद अहमद के नाम से आई है। चिट्ठी में आतंकी हमलों के लिए 10 अक्टूबर तक की मोहलत दी गई है।

रेवाड़ी पुलिस के अनुसार  रोहतक स्टेशन प्रबंधक को एक सामान्य कागज पर लिखी चिट्ठी मिली है जिसमें आतंकी हमले की धमकी दी गई है। इसमें लिखा है कि आतंकी सक्रिय हैं। आगे लिखा गया है कि 10-11 स्टेशन के अलावा मंदिरों को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। आतंकी हमलों की धमकी से भरी ये चिट्ठी मिलते ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है वहीं प्रशासन भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सख्त हो गया है।

यह चिट्ठी एक आम स्कूली कॉपी के पन्ने पर लिखी गई  है जो हस्तलिखित है। इसमें 9-10 स्टेशनों का नाम है जिसमें रेवाड़ी स्टेशन का भी जिक्र है। इसके अलावा आस-पास के मंदिरों को भी उड़ाने की धमकी दी गई है।स्टेशनों पर इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं।  सभी स्टाफ को हाई अलर्ट किया जा रहा है। स्टेशन पर कोई भी लावारिश सामान जैसा कुछ दिखाई पड़ता है तो उसे हल्के में ना लें। फुटओवर ब्रिज से लेकर डस्टबिन तक पर  नजर रखी जा रही है । अनाधिकृत रास्तों को बंद करने का आदेश जारी किया जा रहा है। धमकी भरे पत्र के मिलने के बाद से रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है और संदिग्ध व्यक्तियों और सामानों पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है।

You may also like