[gtranslate]
Country

फेसबुक के जरिये बढ़ी नजदीकियां, हुआ गैंगरेप!

सोशल मीडिया के कारण आज पूरी दुनिया एक गांव में तब्दील हो गई है। सोशल मीडिया के जरिये हम घर बैठे देश-विदेश में अपने दोस्त बना सकते है। लेकिन आजकल सोशल मीडिया के जरिये लोग दोस्ती करके कई तरह के क्राइम को जन्म दे रहे है। 3 मई को हरियाणा के पलवल जिले के हसनपुर थाने में मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है।

जहां एक लडकी के साथ 25 लड़कों ने मिलकर गैंगरेप किया। लड़की को फेसबुक पर दोस्ती के बाद शादी के लिए बुलाया था।

पुलिस में अब लड़की ने लड़के के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि फेसबुक के जरिये उसकी दोस्ती रामगढ़ के सागर से हुई। उसके बाद सागर ने लड़की को अपने परिवार से मिलाने के लिए होटल में बुलाया। जैसे ही लड़की वहां पहुंची तो सागर उसे पास के जंगल में ले गया।

यह भी पढ़े: फ्रांस की मशहूर मैगजीन शार्ली हेब्दो का भारत पर तंज

जहां सागर और उसके अन्य दोस्तों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया। लड़की ने बताया कि उनके साथ 25 लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया।

गैंगरेप करने के बाद सागर औऱ उसके दोस्तों ने लड़की को बेहोशी की हालत में दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर पर फेंक दिया। लड़की ने बताया वह तब से चारपाई पर पड़ी हुई है। जैसे ही उसकी हालात में सुधार आया, तो लड़की ने उसकी शिकायत हसनपुर थाना में दर्ज करवाई।

लड़की की शिकायत हसनपुर पुलिस ने 12 मई को सागर समेत अन्य लोगों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरु कर दी।

You may also like

MERA DDDD DDD DD