Country

योगीराज में 15 किलोमीटर तक सडक पर होती रही हैवानियत !

 एक तरफ आए दिन यूपी पुलिस अपराधियों को मुठभेड मे मारकर वाहवाही लूट रही है। जबकि दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था दिन प्रतिदिन विकराल रूप लेती जा रही है । ऐसा कोई दिन नहीं बीत रहा जिसमें हत्या ना हो रही हो । मुख्यमंत्री योगी के भले ही अपराधियों के यूपी छोड़ने के दावे कर रहे हैं, लेकिन जो ‘हकीकत’ के दावे हैं उसमें यूपी में अपराधियों का बोलबाला है ।

ताजा मामला मेरठ का है जो दिल दहला देने वाला है । यहां अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर उसे बाइक से बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा, इससे युवक का शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया है ।  युवक को बाइक से घसीटने से 15 किलोमीटर तक रास्ते पर खून की लकीरें बन गईं । हैरान करने वाली बात ये है कि यूपी पुलिस इन 15 किलोमीटर के दायरे से गायब दिखी!

मृतक युवक हापुड़ निवासी मुकुल कुमार है । मुकुल के गर्दन में रस्सी बंधकर हैवानों ने उसे 15 किलोमीटर तक बाइक से घसीटा । जिससे युवक की हड्डियाँ तक बाहर आ गईं । वहीं कई शरीर के अंग अलग हो गए । मुकुल की हत्या इतनी दर्दनाक और जघन्य है कि जिसने शव देखा उसकी रुह कांप गई ।
हालांकि युवक की मौत होने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस का कहना है कि युवक के शरीर में एक गोली का निशान भी मिला है । इस वीभत्स कांड की चर्चा पूरे देश में है।

You may also like