[gtranslate]
Country

सुशांत मौत के मामले में उध्दव सरकार को घेरने वालों पर कसता शिकंजा

 महाराष्ट्र की  सियासत सुशांत राजपूत मौत के बाद से  गरमाई हुई है। इस बीच अब ख़बरें आ रही हैं कि राज्य की  उद्धव सरकार उन सभी को शिकंजे में ले रही है, जो सुशांत सिहं मौत मामले में उन्हें घेरने की कोशिश कर रहे हैं।

कंगना रनौत ने उद्धव सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला तो उनके बंगले में बुलडोजर चला दिया गया था। अब महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और उद्धव के बेटे आदित्‍य ठाकरे की नकल करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने यू-ट्यूबर और मॉडल साहिल चौधरी और उनके पिता महेंद्र चौधरी को कथित तौर पर फरीदाबाद सेक्टर-19 स्थित निवास से पकड़ कर ले गई है। उन पर आरोप है कि साहिल चौधरी ने जस्टिस फॉर ह्यूमैनिटी नामक फेसबुक पेज पर अभिनेता सुशांत राजपूत की हत्‍या करने संबंधी बातों का वीडियो पोस्‍ट किया है। मुंबई में किसी ने साहिल चौधरी के खिलाफ इस वीडियो को देखने के बाद मुकदमा दर्ज कराया था।

फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक उनसे इस बाबत मुंबई पुलिस ने कोई संपर्क नहीं किया, न ही उनके पास कोई जानकारी है।  साहिल चौधरी मुंबई में ही मॉडलिंग करते हैं और लाकडॉउन में फरीदाबाद आए थे। वीडियो में साहिल चौधरी कह रहे हैं कि महाराष्ट्र में उनकी सरकार है और कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता।  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे व संजय राउत के बारे में आपत्तिजनक बातें भी हैं। साहिल चौधरी के बाबत वहीं पुलिस चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने कहा कि उन्हें भी इस बाबत कोई जानकारी नहीं है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD