[gtranslate]
Country

दिल्ली में ‘आई लव केजरीवाल’ कैंपेन ने उडाई भाजपा – कांग्रेस की नींद

 

दिल्ली की सत्ता में 5 साल होने को आए तो आम आदमी पार्टी ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है ।आम आदमी पार्टी का अगला लक्ष्य फिर से विधानसभा चुनाव जीतकर दिल्ली की सत्ता पर कब्जा जमाना है । इसके मद्देनजर ही प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनता से सीधा जुड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं ।

बहरहाल, पार्टी की जन संवाद यात्रा राजधानी दिल्ली में चल रही है । जो हर विधानसभा में मतदाताओं तक पहुंचकर उनका मन मिजाज टटोल रही है । इसी यात्रा के साथ साथ आम आदमी पार्टी के लिए रिक्शा चालकों द्वारा शुरू की गई ‘आई लव केजरीवाल’ कैंपेन भी जबरदस्त तरीके से जनता के बीच लोकप्रिय हो रही है । इसमें दिल्ली की जनता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपना बेस्ट सीएम बता रही है । साथ ही वह पार्टी के इस कार्यक्रम में जुड़कर आम आदमी की शक्ति में इजाफा कर रही है ।

गौरतलब है कि आई लव केजरीवाल’ का कैंपेन ऑटो रिक्शा वालों द्वारा शुरू किया गया और यह कैंपेन बहुत तेजी से दिल्ली में फैलता जा रहा है ।जनता की ओर से मिली सकारात्मक जानकारियों के आधार पर इस कैंपेन को जन-जन तक पहुंचाने का निर्णय लिया गया और अब यह कैंपेन मंडल प्रभारियों के माध्यम से घर-घर पहुंचाने का काम चल रहा है ।

पार्टी ने इस कार्यक्रम को अधिक सफल बनाने के लिए टोलफ्री नंबर भी जारी किया है। टोलफ्री नंबर 9871010101इस कैंपेन को और अधिक व्यापक बनाने में मील का पत्थर साबित हो रहा है। कोई भी व्यक्ति जो इस कैंपेन का हिस्सा बनना चाहता है वह इस नंबर पर मिस्ड कॉल देकर इस कैंपेन का हिस्सा बन सकता है ।  दिल्ली की जनता के मिल रहे अपेक्षित सहयोग से आम आदमी पार्टी की बाछे खिल रही है।  इस कार्यक्रम से फिलहाल भाजपा और कांग्रेस की नींद उड़ चुकी है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD