[gtranslate]
Country Latest news

हैदराबाद एनकाउंटर :पुलिस को किसी ने कहा हीरो तो किसी ने कहा जीरो 

 

हैदराबाद की बेटी के लिए इंसाफ की लड़ाई पूरा देश लड़ रहा था। हर आवाज में आक्रोश है,गुस्सा था। इंसाफ की गुहार डॉ पीड़िता के घर वाले भी लगा रहें थे। यहां पर क्राइम सीन रिक्रिएट किया जा रहा था जहां आरोपी रात की धुंध का फायदा उठाते हुए वहां से  भागने की कोशिश कर रहें थे,जिसके बाद हुई मुटभेड़ में ये चारों हथियारे एनकाउंटर में ढेर हो गए है।

हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस के चारों आरोपियों के एनकाउंटर की खबर ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। हैदराबाद पुलिस की इस कार्यवाही की सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

 

जहां देश की न्याय व्यवस्था में भरोसा खो चुके कुछ लोग एनकाउंटर पर ख़ुशी जता रहें है। वहीं कुछ लोग आरोपियों के एनकाउंटर पर सवाल खड़े कर रहें हैं। हैदराबाद में जो एक घिनौनी वारदात हुई थी। जिस तरह से हैदराबाद की पीड़िता को निशाना बनाया गया था। एक पंक्चर मिस्त्री और सीसीटीवी कैमरे की सहायता से गिरफ्तार कर लिया गया था।

उसके बाद इन चारों आरोपियों को कुछ पूछताछ के लिए उसी फ्लाईओवर के नीचे  (क्राइम सीन)  ले जाया गया, जहां उन्होंने पीड़िता को आग के हवाले किया था। हैदराबाद की इस घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। सड़क से लेकर संसद तक आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की जा रही थी,लेकिन अब महिला डॉ के साथ हैवानियत करने वाले आरोपियों को उनके किये की सजा मिल गई है।

 

You may also like

MERA DDDD DDD DD