Country

हिस्ट्रीशीटर से शादी रचाने वाली पुलिसवाली युवती है हंटरवाली

 

मामला जब पुलिसवाली का आया तो विभाग इस मामले की तह में गया। जिसमे मामला कुछ और निकला। कुछ दिन पहले हिस्टरीशीटर और तथाकथित पुलिसवाली की उपरोक्त तस्वीरें मीडिया में आने के बाद खबर सामने आई थी​ कि ग्रेटर नोएडा में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने अनिल दुजाना गैंग के हिस्ट्रीशीटर राहुल ठसराना से शादी कर ली है । बताया जाता था कि दोनों की मुलाकात राहुल की पेशी के दौरान कचहरी में होती थी ।दोनों के बीच प्रेम पनपा तो राहुल के जेल से बाहर आते ही दोनों ने शादी रचा ली ।इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं तो पुलिस ने भी इसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी ।

  • जांच पड़ताल में सामने आया कि जिस महिला पुलिसकर्मी पायल को ग्रेटर नोएडा में पोस्टेड बताया जा रहा है वह कभी पुलिस में रही ही नहीं । पुलिस की जांच में सबसे सनसनीखेज जानकारी तो ये सामने आई कि ​पिछले सात साल से पायल पुलिस की वर्दी पहनकर ही हंटरवाली की भूमिका में रही है और अपने परिवार तथा गांव वालों पर पुलिस का रौब गालिब करती रही है ।

मेरठ के मवाना के गांव तिगरी की रहने वाली पायल पुलिस के नाम पर आम लोगों के साथ ही पुलिसकर्मियों से भी ठगी कर चुकी है । लेकिन आज तक उसकी असलियत किसी के सामने नहीं आई ।

जांच के दौरान ग्रेटर नोएडा पुलिस पायल के गांव तिगरी पहुंची तो लोगों ने जो जानकारी दी उसे सुनकर पुलिसवालों के भी होश उड़ गए । वह लगातार अपने गांव में वर्दी पहनकर जाती थी और गांव वालों पर हंटरवाली बनकर रौब गालिब करती थी ।पायल के बारे में यह भी जानकारी सामने आ रही है कि उसकी आठ साल पहले ही शादी हो चुकी है और उसका एक बेटा भी है ।उसका एक भाई नोएडा जेल में बंद था उसी से मिलने के लिए वह जेल में जाती थी वहीं उसकी मुलाकात अनिल दुजाना गैंग के शूटर राहुल ठसराना से हुई । जो वहां नोएडा के बहुचर्चित मनमोहन गोयल हत्याकांड में जेल गया था । राहुल पांच हजार का इनामिया बदमाश भी रह चुका है तथा वह हिस्टरीशीटर है।

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के ठसराना गांव के रहने वाले बदमाश राहुल से शादी करने के बाद ही पायल सुर्खियों में आई. अब उसकी असलियत जानकर हर कोई हैरान है. उसकी वर्दी पहने कई फोटो सोशल मीडिया में वायरल भी हो रही हैं. मामला खुलने के बाद अब पुलिस लगातार उसकी तलाश में लगी है.

You may also like