[gtranslate]
Country

IPS परमबीर की याचिका पर हाईकोर्ट ने गृहमंत्री के खिलाफ दिए CBI जांच के आदेश

 सीबीआई 15 दिनों के अंदर अपनी प्राथमिक जांच की रिपोर्ट हाई कोर्ट को सौंपे। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर जो आरोप लगे हैं, वह बेहद गंभीर हैं। अनिल देशमुख महाराष्ट्र के गृहमंत्री है और इस वजह से इज़ मामले की जांच निष्पक्ष होनी चाहिए।मुम्बई हाईकोर्ट ने आज सीबीआई जांच के आदेश करतें हुए यह कहा।
यह आदेश मुंबई पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज  दिए हैं। हाई कोर्ट ने कहा है कि परमबीर सिंह पर लगे सभी आरोप गंभीर हैं। परमबीर सिंह ने मुम्बई हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिसमे उन्होंने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए थे और इन आरोपों के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी। इसी याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज अपना फैसला सुनाया है।
गौरतलब है कि पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर उगाही को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। न्यायालय से उन्होंने गृहमंत्री के खिलाफ सीबीआई जांच की भी मांग की थी। उनके ट्रांसफर के आदेश को भी याचिका में चुनौती दी गई है। परमबीर सिंह ने सीबीआई जांच की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट का भी रुख किया था। परमबीर सिंह की याचिका को रद्द करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट जाने को कहा था।

You may also like

MERA DDDD DDD DD