[gtranslate]
Country

यूपी पुलिस पर भारी, हिस्ट्रीशीटर – सिपाही की यारी

चोर और पुलिस का खेल बड़ा ही विचित्र है। दोनों दो धुरी है। एक अपराध करता है तो दूसरा उसपर नियंत्रण करने का कदम उठाता है। इन दिनों यूपी के आगरा जिले में एक चौकी प्रभारी की शादी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  जिससे पुलिस म​हकमे में हड़कंप मचा हुआ है।  दरअसल शादी समारोह में एक हिस्ट्रीशीटर बाराती बन आया और उसने चौकी प्रभारी के साथ फोटो भी खिंचवाए थे। शादी के कई म​हीने बाद अब चौकी प्रभारी और हिस्ट्रीशीटर के फोटो वायरल हो रहे हैं।  लोग इसपर तरह तरह की टिप्पणी भी कर रहे हैं।  पुलिस ने भी मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 आगरा के बटेश्वर पुलिस चौकी इंचार्ज योगेश कुमार की शादी 3 महीने पहले मेरठ में हुई थी। कल देर शाम योगेश कुमार की शादी के कुछ फोटों सोशल मीडिया वायरल हुए जो देखते ही देखते चर्चा का विषय बन गए। दरअसल इन फोटों में हिस्ट्रीशीटर सुशील चौहान चौकी इंचार्ज की शादी में बाराती बनकर खड़ा हुआ है। बताते है कि  हिस्ट्रीशीटर सुशील चौहान पूरी शादी समारोह में शामिल रहा था।

हिस्ट्रीशीटर सुशील चौहान के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज है और हाल ही में उसपर एक मारपीट का मुकदमा भी दर्ज हुआ था। इस मामले की विवेचना एक दरोगा के पास ही थी। विवेचना के दौरान रहस्यमय तरीके से सुनील चौहान का नाम हटा दिया गया। हालांकि उस समय मामले पर कोई कुछ नहीं बोला लेकिन चौकी इंचार्ज योगेश कुमार की शादी समारोह के वायरल हुए फोटो और वीडियो में हिस्ट्रीशीटर के शामिल होने पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।
गौरतलब है कि आगरा के थाना बाह निवासी सुशील चौहान कुख्यात हिस्ट्रीशीटर है। जिसकी थाना बाह में हिस्ट्रीशीट खुली हुई है।  हिस्ट्रीशीट चार्ट में वह 10वें नम्बर पर हिस्ट्रीशीटर शीटर संख्या 11-A में अंकित है। अब आला अधिकारियों का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटों को संज्ञान में ले लिया गया है और जांच जारी है।  जल्दी ही उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट भी सौंपी दी जाएगी।

You may also like

MERA DDDD DDD DD