Country

हरियाणा के आईपीएस ऑफिसर ने की आत्महत्या 

 

हरियाणा से एक दुखद खबर आ रही है। यहां के एक आईपीएस ऑफिसर ने अपनी ही पिस्टल से अपनी इहलीला समाप्त कर ली है। इस खबर से पुरे हरियाणा सहित पुलिस विभाग में शोक की लहार दौड़ गयी है।

बताया जा रहा है कि फरीदाबाद में एनआईटी जोन के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विक्रम कपूर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आज  सुबह 6 बजे विक्रम कपूर ने अपने सरकारी आवास पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

फिलहाल, अभी तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटनास्थल की फरेंसिक जांच हो रही है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस आस पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि डीसीपी विक्रम कपूर अपने परिवार के साथ पुलिस लाइन में रह रहे थे। उनके खुदकुशी की खबर आने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

जानकारी  के मुताबिक, विक्रम कपूर पिछले 2 साल से वह फरीदाबाद में पोस्टेड थे और एक साल बाद ही वो सेवानिवृत होने वाले थे। विक्रम कपूर मूल रूप से अंबाला के रहने वाले थे और हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती हुए थे। प्रमोशन पाकर वह आईपीएस बन चुके थे और पिछले दो साल से फरीदाबाद में तैनात थे।

You may also like