[gtranslate]
Country

हनुमान का बज गया डंका, पाखंडियों की जल गई लंका: सौरभ भारद्वाज

हनुमान का बज गया डंका, पाखंडियों की जल गई लंका: सौरभ भारद्वाज

दिल्ली विधानसभा चुनाव के अब तक के नतीजे से आम आदमी पार्टी की वापसी होती दिखा रही है। दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश सीट से आप के नेता सौरभ भारद्वाज ने जीत दर्ज की है। फिलहाल, चुनाव आयोग की तरफ से आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। यहां आम आदमी पार्टी का मुकाबला भाजपा की शिखा राय से था। 2013 में ग्रेटर कैलाश सीट से जीत हासिल की थी। 2015 में भी सौरभ यहां से चुनाव जीते थे।

सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर तंज करते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, “हनुमान का बज गया डंका। पाखंडियों की जल गई लंका। जय बजरंग बली!”

उन्होंने एक और ट्वीट किया, “भाजपा ने मुख्यमंत्री का अपमान किया, फिर स्कूलों के बच्चो की मेहनत का अपमान किया हद तब हो गई, जब बजरंग बली हनुमान तक का मजाक बना दिया। रावण ने भी उनका मजाक बनाया था, उनकी पूछ का मजाक उड़ाया था। बंदर कहके पूछ में आग लगाई थीं। आज मंगलवार को हनुमान जी के भाजपा की लंका में आग लगा दी।”

इतना ही सौरभ ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “आज के बाद भाजपा मंगलवार को कभी वोट कि गिनती नहीं कराएगी। आज से मेरी ग्रेटर कैलाश विधानसभा में हर मंगलवार, भाजपा भक्तों को हनुमान जी की याद दिलाई जाएगी। जय बजरंग बली।”

हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने सौरभ भारद्वाज के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। टि्वटर यूजर @DevenSaluja ने लिखा, “आज दिल्ली न मुसलमान बना न पाकिस्तान। सिर्फ लोकतंत्र की शान बना अपना हिंदुस्तान।” वहींं यूजर @RameshManglani ने लिखा, “जिनके खिलाफ हम लड़ते है, संभावना रहती है कि हमारी अभिव्यक्ति ओर भाषा पर उनकी भाषा का असर हो जाए। सजग भी रहना है।”

You may also like

MERA DDDD DDD DD