[gtranslate]
Country

औरंगजेब लेन के साइन बोर्ड पर लिख दिया गुरु तेगबहादुर लेन, 11 हिरासत में

दिल्ली। लुटियंस दिल्ली में 9 जनवरी को औरंगजेब लेन पर साइन बोर्ड्स को विरूपित करने के आरोप में पुलिस ने ग्यारह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि तकरीबन सुबह पांच बजे सूचना मिली थी कि औरंगजेब रोड और तुगलक रोड पर कुछ लोग इक्ट्ठा हुए हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंचने के बाद, पुलिसकर्मियों ने पाया कि अनुराधा भार्गव के नेतृत्व में 11 लोगों ने औरंगजेब लेन के साइन बोर्ड को विरूपित कर दिया था। उस साइन बोर्ड पर गुरु तेग बहादुर लेन का पोस्टर चिपका दिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके से 11 लोगों को हिरासत में ले लिया गया और तुगलक रोड थाने में पूछताछ कर रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिये गये लोगों का नेतृत्व करने वाली इस मामले में जांच-पड़ताल चल रही है। अनुराधा भार्गव हरियाणा के करनाल की रहने वाली है और पेशे से वकील है। औरंगजेब रोड के साइन बोर्ड छेड़छाड़ की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी हिन्दूवादी संगठनों द्वारा ऐसी कई कोशिशें की जा चुकी हैं। दो वर्ष पहले भी अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने औरंगजेब लेन के साइनबोर्ड पर कालिख पोत दिया था।

You may also like

MERA DDDD DDD DD