[gtranslate]
Country

शादी टूटने के बाद प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंच खुद को लगाई आग

शादी टूटने के बाद प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंच खुद को लगाई आग

यूपी के हरदोई जिले से हैरान करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमिका ने प्रेमी के घर पर पहुंचकर अपने आप को आग के हवाले कर दिया। युवती के आग लगाने की इस घटना से हड़कंप मच गया है। आग की लपटों से घिरी युवती को देखकर लोगों में खलबली का माहौल पैदा हो गया। लड़की की चीख-पुकार के बाद किसी तरह आग भुझाई गई। जिसके बाद युवती को गंभीर हालत में स्वास्थय केंद्र में भर्ती करवाया गया।

डॉक्टरों के अनुसार, युवती 95 प्रतिशत जल चुकी थी। हालत गंभीर होने के चलते युवती को लखनऊ रेफर कर दिया गया। लेकिन लखनऊ ले जाने के दौरान ही युवती ने दम तोड़ दिया। घटना कछौना के गांव लालपालपुर की है। युवती जिले के कोतवाली कछौना थाना क्षेत्र के मन्ना पुरवा की रहने वाली है। 23 वर्षीय इस युवती का नाम रीता वर्मा है। एक साल पहले रीता की शादी उसके प्रेमी के साथ तय हुई थी।

प्रेमी पूर्व शिक्षक राजेंद्र कुमार का बेटा है। जिसका नाम प्रशांत है। दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे। लेकिन किसी कारणवश शादी टूट गई। बताया जा रहा है कि इसी कारण से युवती परेशान थी। बताया जा रहा है कि युवती अपनी शादी टूट जाने से इतनी दुखी थी कि वो बर्दास्त नहीं कर पाई। जिसके बाद युवती ऑटो से प्रेमी के घर पहुंची। वहां पहुंचकर उसने बिना कुछ कहे ही अपने ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा ली। जिसके बाद उसकी आवाजें सुनकर आग भुझाई गई।

स्थानीय पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिसकर्मियों ने उपचार के लिए लड़की को सामुदायिक स्वास्थय केंद्र में पहुंचाया। इस घटना पर पुलिस का कहना है कि अभी तक दोनों पक्षों में से किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। फिलहाल मामले की पड़ताल जारी है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD