[gtranslate]
Country

गाजियाबाद – बलिया के बाद अब मेरठ में दबंगों ने किया पत्रकार पर हमला,गंभीर घायल

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कड़ी चेतावनी के बाद भी अपराधियों पर लगाम लगाना नामुमकिन हो रहा है। प्रदेश में चौथा स्तंभ खतरे में है। पिछले 1 महीने में तीन पत्रकारों की हत्या हो चुकी है। खीरी , गाजियाबाद और बलिया में तीन पत्रकारों की हत्या करने के बाद अब दबंगों ने मेरठ में एक पत्रकार के घर पर हमला कर दिया।

जिसमें पत्रकार और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हमला करने वाले बसपा नेता बताए जाते हैं । हालांकि , पुलिस ने हमलावर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जबकि कई अन्य अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। दबंगों में इतना हौसला है कि वह मेरठ में उस समय पुलिस के साथ भी गाली गलौज करने लगे जब उन्हें पकड़कर थाने लाया गया।

जानकारीे के अनुसार मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार इलाके में एक हिंदी अखबार के रिपोर्टर नवीन कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। नवीन बताते है कि कल देर रात बसपा नेता देवराज नाम का दबंग युवक अपने साथियों के साथ उनके घर पर आ धमका और जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान उनका बड़ा भाई बीच बचाव करने लगा । जिसमे अरविंद सिंह का सिर फूट गया, जबकि नवीन को भी चोटे आई हैं।

पत्रकार नवीन ने मेडिकल पुलिस काे फोन कर इसकी सूचना दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रविराज को गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरोपी आशु यादव व उसका भाई प्रिंस यादव अभी फरार है।

बताया जा रहा है कि रविराज ने थाने में पुलिसकर्मियों के साथ भी गाली गलौज की। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी आशु यादव अपराधी किस्म का व्यक्ति है और पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD