[gtranslate]
Country

मध्य प्रदेश के चार भाजपा विधायक कम्प्यूटर बाबा के संपर्क में

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में ‘नदी ट्रस्ट’ चेयरमैन बाबा नामदेव उर्फ ‘कंप्यूटर बाबा’ ने दावा किया है कि राज्य के चार बीजेपी विधायक जल्दी ही कांग्रेस में शामिल होंगे। कंप्यूटर बाबा ने कहा, बीजेपी के चार विधायकों को सही समय आने पर मैं सबके सामने पेश करूंगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ जब कहेंगे तब हम उनको पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक उनके संपर्क में हैं और वे सरकार में भी शामिल हो सकते हैं।

आज देश में अलग-अलग पार्टियों के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, तो वहीं मध्य प्रदेश में 2 बीजेपी नेता कांग्रेस में शामिल हो गए। कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस सरकार को गिरे अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि इधर मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ऐलान कर दिया कि बीजेपी के दो विधायक कांग्रेस के साथ हैं। नारायण त्रिपाठी और शरद कौल नाम के इन दोनों बीजेपी विधायकों ने कांग्रेस में जाने की बात की पुष्टि कर दी है।

मध्य प्रदेश के इस बड़े घटनाक्रम पर लोग यह कहते सुने जा रहे हैं कि कांग्रेस ने महज 24 घंटे में कर्नाटक का बदला ले लिया है। जो बीजेपी पहले कमलनाथ सरकार गिराने का दंभ भर रही थी, अब उसी के विधायक विरोधी खेमे में ताल ठोक रहे हैं।

You may also like