Country

पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद को 14 दिन के रिमांड पर भेजा गया जेल 

 

पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर आखिर क़ानूनी सिकंजा कस दिया गया है। एसआईटी की जाँच के बाद आज उनकी गिरफ़्तारी हुई। गिरफ़्तारी के बाद मेडिकल चेकअप कराया गया। इसके बाद एसआईटी ने रेप आरोपी चिन्मयानंद को कोर्ट में पेश कर दिया। कोर्ट ने चिन्मयानंद को उन्ही के कॉलिज की लॉ की छात्रा से बलात्कार के आरोप में कोर्ट ने 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है।
 गौरतलब है कि आज सुबह करीब सवा आठ बजे यूपी पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी ) ने चिन्मयानंद को शाहजहांपुर से गिरफ्तार किया था।  गिरफ्तारी के बाद  चिन्मयानंद को सीधा मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया था।
यहां यह भी उल्लेखनीय है कि चिन्मयानंद के खिलाफ लॉ की छात्रा ने 12 पन्नों की शिकायत की और एसआईटी को दिए बयान में कई चौंका देने वाली तथ्य पेश किए थे। पीड़िता का कहना है कि चिन्मयानंद ने उसके साथ एक साल तक ब्लैकमेल कर उसका बलात्कार किया था ।
पीड़िता का कहना है कि पहले उसको हॉस्टल में रखा गया। उसके बाद हॉस्टल के बाथरूम में नहाने का वीडियो बनाया गया और उस वीडियो को वॉयरल करने की धमकी देकर एक साल तक रेप किया जाता रहा।
 साथ ही पीड़िता ने बताया कि चिन्मयानंद ने शारीरिक शोषण का वीडियो भी बनाया था।  इसके बाद पीड़िता का एक वीडियो भी जारी किया गया था। जिसमे पीड़िता चिन्मयानंद की  मालिश करती दिखाई दी थी। जिसमे चिन्मयानंद नग्न हालत में दिखाई दिए। इस वीडियो को कजुद पीड़िता ने रेप से तंग आकर बनाया था।

You may also like