[gtranslate]
Country

मात्र 899 रुपये में करें हवाई यात्रा, स्पाइसजेट का डिस्काउंट ऑफर

कोरोना अवधि के दौरान यात्रियों को आकर्षित करने के लिए एयरलाइन स्पाइसजेट एक विशेष पेशकश लेकर आई है। कंपनी की ‘बुक बीफिकर सेल’ शुरू हो गई है। इस बिक्री में, घरेलू हवाई टिकट 899 रुपये से शुरू होता है।

कोरोना संकट के दौरान हुए नुकसान के लिए कंपनी ने यह विशेष सेल बनाई है। पांच दिवसीय सेल 13 जनवरी से शुरू हुई है और 17 जनवरी तक चलेगी। बिक्री पर बुक किए गए टिकट 1 अप्रैल से 30 सितंबर तक उपलब्ध होंगे। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए इस सेल की जानकारी दी है। यह ऑफर केवल घरेलू यात्रा के लिए है।

यात्री बुकफिकर सेल के तहत बुक किए गए टिकट की तारीख को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के बदल या रद्द कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी द्वारा टिकट बुक करने के बाद एक मुफ्त टिकट वाउचर भी दिया जा रहा है। इस टिकट वाउचर में अधिकतम 1000 रु है। यह वाउचर 28 फरवरी, 2021 तक मान्य होगा। यह वाउचर केवल घरेलू उड़ानों पर लागू होगा। इस वाउचर का उपयोग 5,500 रुपये के न्यूनतम लेनदेन के लिए किया जा सकता है।

कंपनी ने कहा कि यह पेशकश, केवल एक तरफा यात्रा पर लागू होगी, और किसी भी अन्य पेशकश या समूह बुकिंग के साथ संयुक्त नहीं होगी। कंपनी ने अपनी वेबसाइट www.SpiceJet.com पर बुक बीफिकर सेल के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD