Country Latest news

अमेरिका में भारतीय मूल के पहले सिख पुलिस अधिकारी की हत्या

अमेरिका के टेक्सास के ह्यूस्टन नार्थ वेस्ट हैरिस में ट्रैफिक रोकने के दौरान पहले भारतीय मूल के पगड़ीधारी सिख पुलिस अधिकारी की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अमेरिकी राज्य टेक्सास में एक भारतीय-अमेरिकी सिख पुलिस अधिकारी संदीप सिंह धालीवाल की मौत हो गई। संदीप इस विभाग में 10 साल से कार्यरत थे। पुलिस अधिकारियो ने बताया की चेकिंग के दौरान संदीप ने एक कार को रुकवाया, जिसमे एक आदमी और एक महिला थी। तभी कार में सवार एक आदमी बाहर निकला और उन पर निर्मम तरीके से गोलियां चलाने लगा। आरोपी ने  संदीप पर दो बार गोलियां चलाई। जिसके बाद वह एक शॉपिंग मॉल में चला गया।पुलिस फिलहाल संदीप धालीवाल के पास लगे डैशकैम से आरोपी की पहचान करने में कामयाब हुई हैं और जिस वाहन को शूटर चला रहा था, वह ढूंढ़ लिया गया। बंदूकधारी और महिला को हिरासत में ले लिया गया हैं तथा जांच की जा रही है।

अधिकारियो ने बताया कि संदीप धालीवाल शादीशुदा थे और तीन बच्चों के पिता थे।  डिप्टी संदीप धालीवाल एक नवीनता लाने वाले व्यक्ति थे। वह कई लोगों के लिए एक मिसाल थे। उन्होंने अपने समुदाय का सम्मान और गर्व के साथ प्रतिनिधित्व किया।

You may also like