[gtranslate]
Country

बेटी की मौत पर रो रहा था पिता पुलिस ने लात मारी, वीडियो हुआ वायरल

बेटी की मौत पर रो रहा था पिता पुलिस ने लात मारी, वीडियो हुआ वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो को देख हर व्यक्ति के जुबान से एक ही शब्द निकल रहा है- शर्मना! इस वीडियो में पुलिस का घिनौना चेहरा सामने आया है। मामला तेलंगाना के संगारेड्डी जिले का है जहां 16 साल की बच्ची की मौत के बाद उसके पिता को पुलिस लात मारती हुई दिख रही है। दरअसल, बेटी की मौत 24 फरवरी हो गई थी। जिसके बाद पिता अपनी बेटी का शव ले जाने से रोक रहे थे। पुलिस वालों ने पहले उनको ऐसा करने से पहले रोका जब वो नहीं हटे तो उन्हें लातों से मारने लगी।

लड़की संगारेड्डी जिले में स्थित नारायणा जूनियर कॉलेज में पढ़ती थी। छात्रा का नाम संध्या रानी था। वह कक्षा 11वीं की छात्रा थी। संध्या ने सोमवार को कॉलेज हॉस्टल में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। संध्या के परिवार वालों का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन की लापरवाही के चलते यह घटना हुई है। उनका कहना है कि पिछले चार दिनों से उनकी बेटी बीमार थी। वह अवसाद से ग्रस्त थी। लेकिन कॉलेज ने उसे घर जाने की इजाजत नहीं दी।

वहीं कॉलेज का कहना है कि इस बारे में उन्हें काफी समय बाद पता चला। कॉलेज प्रशासन को जब संध्या के फाँसी लगाने की बात मालूम हुआ तब छात्रा को प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया था। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था। छात्रा की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए पाटनचेरू के सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

पोस्टमार्टम के बाद छात्रा के शव को मोर्चरी में रखा गया था। लेकिन जब छात्रों के एक समूह ने जबरन छात्रा के शव को मोर्चरी से बाहर निकाल लिया तो हंगामा होने लगा। कॉलेज की छात्राएं शव को कॉलेज के सामने रखकर प्रदर्शन करना चाहते थे। इसी दौरान पुलिस वाले शव को वापस मोर्चरी ले जाने लगे। तभी मृत छात्रा के पिता रास्ते में शव के आगे लेट गए। जिसके बाद उन्हें हटाने के लिए पुलिस वाले उन्हें लात मारने लगे। उस वक़्त किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

वहीं घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिसवालों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसके साथ ही इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। इस वीडियो पर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। और पुलिस पर जमकर निशाना साध रहे हैं। मृतक छात्रा के मौत का कारण अब तक मालूम नहीं चल पाया है। परिवारजनों का कहना है कि बच्ची का शव बाथरूम में मिला था। उनका कहना है कि उसकी मौत कॉलेज की लापरवाही से हुआ है। हालांकि, कॉलेज प्रशासन की ओर से आत्महत्या का मामला दर्ज करवाया गया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD