[gtranslate]
Country

बाप -बेटी का रिश्ता हुआ तार-तार

मध्यप्रदेश के भिंड में एक पिता ने बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मनाक कर दिया है। आरोपी पिता ने अपनी ही 16 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। घटना शनिवार शाम को भिंड के सिरसौदा गांव में उसके घर में घटित हुई जहां बेटी अपने माता-पिता के साथ रहती है।

पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को अपनी मां के फोन से दी और दावा किया कि घटना के वक्त उसकी मां घर में मौजूद थी। आरोपी पिता अरविंद शर्मा को जब पता चला कि उसकी बेटी ने पुलिस को फोन किया है तो वह वहाँ से भाग गया। उसने अपनी बेटी को जान से मारने की धमकी  भी दी।

गोहद पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर कमल कांत दुबे ने कहा की , ‘हमें शनिवार शाम को फोन पर शिकायत मिली लेकिन हमारे  पहुंचने से पहले ही आरोपी वहां से भाग गया। पीड़िता के शरीर पर चोट के काफी निशान हैं  और उसे वहां से बचा लिया गया है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया है की , ‘मेरे पिता बचपन से ही मुझे मारा-पीटा करते थे क्योंकि उन्हें लड़का चाहिए था। मेरी मां मुझे बचाने की कोशिश करती थी लेकिन वह उन्हें भी पीटते थे और उन पर लड़का न देने का आरोप लगाते थे। शनिवार को उन्होंने पहले मुझे एक कमरे में बंद किया और फिर मेरे साथ दुष्कर्म किया।’

पीड़िता की मां का बयान अपनी बेटी से अलग है। उनका कहना है कि घटना के वक्त वह घर के दूसरे कमरे में थी। जब उन्हें पता चला कि बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है तो उन्होंने ही उसे पुलिस में शिकायत करने के लिए कहा था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 24 घंटे में कई स्थानों पर छापेमारी की लेकिन अभी तक उसके हाथ सफलता नहीं लगी है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD