[gtranslate]
Country

सोनू सूद की बहन मालविका की कांग्रेस में एंट्री, शुरू हुआ विरोध

अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर ने कांग्रेस में आने की घोषणा कर दी है। इसकी पुष्टि मोगा के कांग्रेस जिला प्रभारी कमलजीत सिंह बराड़ ने की है। इससे पहले सोनू सूद और उनकी बहन मालविका सक्रिय राजनीति में आने की घोषणा कर चुके थे।
तब यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि वह या तो अपनी नई पार्टी बना सकते हैं या आम आदमी पार्टी में जा सकते हैं। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सोनू सूद की इस संबंध में बैठक भी हुई थी। हालांकि सोनू सूद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से भी मिले थे। सोनू सूद अपनी बहन मालविका को राजनीति में एंट्री दिलाने के लिए खासी दिलचस्पी ले रहे थे। जिसके मद्देनजर ही यह फाइनल हो गया है कि वह कांग्रेस में आएगी।
 आज मोगा में संभवत प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी मालविका सूद को कांग्रेस की सदस्यता दिला देंगे। इसी के साथ भी यह भी तय माना जा रहा है कि मालविका सूद को कांग्रेस मोगा से अपना विधानसभा चुनाव प्रत्याशी बनाएगी।
लेकिन इस कयास के बाद ही कांग्रेस के नेताओं ने मालविका सूद का पार्टी में आने के पहले ही विरोध शुरू कर दिया है। मोगा से कांग्रेस के विधायक हरजोत कमल ने विरोधी सुर अपना लिए हैं। उन्होंने कहा है कि वह पिछले कई दशकों से मोगा की राजनीति में कांग्रेस को लाने में लगे रहे हैं। लेकिन अब यहां से अगर मालविका सूद को पार्टी टिकट देती है तो वह इसका विरोध करेंगे।
गौरतलब है कि कोविड लॉकडाउन के दौरान जहां सोनू सूद मजदूर और गरीबों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे वही उनकी बहन मालविका ने भी गरीब छात्रों के लिए मुफ्त ऑनलाइन क्लासेज चलाए थे। कोरोना संकट के दौरान मोगा में मालविका और सोनू सूद ने जरूरतमंद छात्रों और मजदूरों को सैकड़ों साइकिल बांटी थीं। मालविका ने सूद फाउंडेशन के तहत मोगा के लिए ‘मेरा शहर, मेरी जिम्मेवारी’ अभियान भी शुरू किया था।

You may also like

MERA DDDD DDD DD