[gtranslate]
Country

लाल किले पर झंडा फहराने का आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार,1लाख का था इनाम

26 जनवरी के दिन दिल्ली के लाल किला में उपद्रव मचाने और झंडा फहराने के आरोपी पंजाब के एक्टर  दीप सिद्धू को  दिल्ली पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार कर लिया। दीप सिद्धू पर दिल्ली पुलिस ने 1 लाख का इनाम घोषित किया हुआ था। इसी के साथ ही दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू पर देशद्रोह और यूपीए के तहत मामला भी दर्ज किया था । तभी से दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच इस मामले की जांच कर रही थी ।

फिलहाल , दिल्ली पुलिस को दीप सिद्धू के गिरफ्तार होने पर सफलता हासिल हो गई है । 26 जनवरी के दिन दिल्ली में हो रही किसानों की ट्रैक्टर परेड का रूख लाल किले की तरफ करने के पीछे किसान नेताओं का मकसद क्या था ? यह अभी तक भी पता नहीं चल पाया है ।

हालांकि सुरक्षा के मद्देनजर लाल किले पर बड़ी संख्या में दिल्ली पुलिस तैनात थी। आंदोलनकारी किसानों के वहां पहुंचने पर दिल्ली पुलिस और लोगों में काफी झड़प हुई ।तब वायरल हुई वीडियो में दिल्ली पुलिस के जवान पीटते हुए और अपनी जान बचाते हुए भागते  दिख रहे थे।

पंजाब के एक्टर दीप सिद्धू का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ । जिसमें वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इसी फोटो में बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भी मौजूद है।

किसान आंदोलनकारी नेताओं ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए दीप सिद्धू को भाजपा का समर्थक तक बता दिया था । इसके बाद दीप सिद्धू तेष में आ गए थे । उन्होंने यह तक कह दिया था कि अगर उनकी जबान खुल गई तो किसान नेता दिल्ली से भागते नजर आएंगे।

You may also like

MERA DDDD DDD DD