[gtranslate]
Country

सिलेंडर बना बम, मऊ में 12 लोगों की मौत 

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वलीदपुर गांव में रसोई गैस का सिलेंडर फटने से दो मंजिला मकान भरभराकर ढह गया । इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक दर्जन से अधिक लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है । हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है ।
इस हादसे की सूचना मिलने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जाहिर किया है । उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि पीड़ितों को हर संभव सहायता पहुंचाई जाए । पुलिस का कहना है कि मरने वालों की तादाद बढ़ सकती है । हादसे में घायल 15 लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है । जिस वक़्त यह हादसा हुआ उस समय मकान में करीब दो दर्जन लोग उपस्थित थे ।
घटना आज सुबह की है । सिलेंडर फटने के बाद मकान में आग भड़क गई, जिसे देखकर आस-पास के लोग मकान के भीतर घुसे । जानकारी के अनुसार, इसके कुछ देर बाद ही मकान भरभराकर ढह गया । मौके पर जेसीबी की सहायता से मलबे को हटाने का काम चल रहा है । मौके पर एम्बुलेंस भी मौजूद है ताकि घायलों को जल्द से जल्द मेडिकल सुविधा दी जा सके ।घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है ।

You may also like