[gtranslate]
Country

यूपी में कोरोना करमवीर की जबरन मुँह में सैनेटाइजर पिला कर हत्या

एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना योद्धाओं के लिए ताली और थाली बचाते हैं। उनका सम्मान करते हैं और करवाते हैं। यही नहीं बल्कि देश में कोरोना करमवीरो के ऊपर फूल बरसाए जा रहे हैं। जगह-जगह उनके स्वागत हो रहे हैं। क्योंकि वह कोरोना जैसी महामारी को खत्म करने का कायाकल्प करने में जुटे हैं। अपनी जान को खतरे में डालकर दिन-रात वह दूसरों की जान बचाने में जुटे हुए हैं। इसके बावजूद भी उनकी जान सुरक्षित नहीं है।

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें कोरोना कर्मवीर की ही गांव के लड़कों ने हत्या कर दी। कोरोना कर्मवीर का कसूर सिर्फ इतना था कि उसके द्वारा गांव में सैनिटाइजर करते हुए गलती से दबंग युवकों के ऊपर केमिकल की कुछ छीटे चली गई थी। इसी दौरान दबंगों ने कोरोना कर्मवीर को ऐसी सजा दी की वह मौत की आगोश में सो गया।

बताया जा रहा है कि जब युवक को 5 दबंगों द्वारा पीटा जा रहा था तो वह सभी से हाथ जोड़कर विनती कर रहा था कि यह सैनिटाइजर है जिसको छिडकवाने के लिए लोग हॉस्पिटल में डॉक्टरों के यहां जा रहे हैं। अगर गलती से आपके ऊपर पड़ गया तो यह जहर नहीं है।

इसके बावजूद भी दबंग नहीं माने और कोरोना कर्मवीर को तब तक मारते रहे तब तक यह है बेसुध होकर नहीं गिर पड़ा। इसके बाद उसे जबरन सैनिटाइजर पिला दिया। बाद में उसकी मुरादाबाद के हॉस्पिटल में मौत हो गई।

बताया जाता है कि यह मामला रामपुर के भोट थाना इलाके के पेमपुर गांव का है। जहां बीते 14 अप्रैल को गांव के ही निवासी कुंवरपाल ने इलाके को सैनिटाइज करवाने के लिए दवा का छिड़काव शुरू किया। इस दौरान वो गांव के ही इंद्रपाल के घर के बाहर भी पहुंचा और दवा छिड़कना शुरू किया। इसी दौरान इंद्रपाल घर से निकला तो दवा के कुछ छींटे उसके ऊपर भी पड़ गए।

फिर क्या था आगबबूला इंद्रपाल ने अपने बाकी साथियों के साथ कुंवरपाल को पकड़ लिया। पहले तो उसके साथ मारपीट की गई। फिर हाथ पांव पकड़कर जबरन उसके मुंह में कीटनाशक डाल दिया गया।

मौके पर ही कुंवरपाल बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में ही युवक को मुरादाबाद अस्पताल लाया गया। जहां उसकी कल मौत हो गई। हालांकि, पांचों दबंग युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD