[gtranslate]
Country

कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को किया और मजबूत, लॉन्च किया नया पेज ‘सच्चाई की फौज

सोशल मीडिया पर फर्जी पोस्ट भ्रम का जाल फैला कर लोगो को ग़ुमराह किया जाता हैं | जिसको मुकाबला करने के लिए कांग्रेस ने  एक नया प्लेटफार्म तैयार किया हैं|
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  ने सोशल मीडिया पर नफरत व् भ्रम फैलाने वाली ट्रोल आर्मी का मुकाबला करने के लिए नया अभियान की शुरुरात की हैं कांग्रेस ने  एक हेल्पलाइन नंबर, विशेष सोशल मीडिया पेज लांच किया है  जिसका नाम हैं आर्मी ऑफ ट्रुथ  (सच्चाई की फौज) यह आर्मी उन ऑनलाइन प्लेटफार्म पर नफरत फैलाने वाली पोस्ट या पैसे लेकर ट्रोल करने वालों से मुकाबला करेगी.  राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी हैं और लोगों से कांग्रेस की इस  आईटी सेल  से जुड़ने की अपील की है.

राहुल गांधी ने  वीडियो संदेश के जरिये कहा हैं की , ट्रोल आर्मी देश की बुनियाद पर हमला कर रही है. हजारों लोग नफरत, गुस्सा फैला रहे हैं और उन्हें इसके लिए भुगतान किया जाता है. उन्होंने युवाओं से घृणा के खिलाफ इस अभियान से जुड़ने का आह्वान किया. राहुल ने कहा कि हमें उदार मूल्यों, शांति, सौहार्द और संयम के विचारों की रक्षा करने के लिए ऐसे योद्धाओं की जरूरत है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने भी इस कंपैन में युवाओ से  जुड़ने की अपील की हैं | उनका कहना हैं की यह अच्छी पहल हैं  आज करीब 5 लाख लोग इससे जुड़ने जा रहे हैं, आज सोशल मीडिया के माध्यम से हम अपनी बात पहुंचा सकते हैं, ….. 

You may also like

MERA DDDD DDD DD