[gtranslate]
Country

कांग्रेस की बागी MLA अदिति सिंह पर लगें गंभीर आरोप, दादी ने मांगी DM से सुरक्षा

उत्तर प्रदेश के रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह पर गंभीर आरोप लगे हैं। अपनी पार्टी कांग्रेस से बगावत कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना गुरु बताने वाली अदिति सिंह पर उनकी दादी ने गंभीर आरोप लगाए हैं । उनकी दादी कमला सिंह ने विधायक आदित्य सिंह के साथ ही उनकी मां और बहन को आरोपित करते हुए कहा है कि वह उन्हें प्रताड़ित कर रही हैं तथा उनकी संपत्ति कब्जाना चाहती है। इस बाबत विधायक की दादी ने ना केवल डीएम को पत्र लिखा है बल्कि अपनी जान की सुरक्षा के लिए गुहार भी लगाई है।

विधायक अदिति की दादी कमला सिंह ने कहा कि उन्होंने घर की बड़ी होने के नाते अपनी बहू और पोतियों से बातचीत करके मामला हल करने का प्रयास किया लेकिन वे लोग नहीं मानी। उसके बाद उनका अत्याचार और बढ़ गया जिसके बाद वह परेशान होकर पुलिस प्रशासन से मदद मांग रही हैं।

अदिति सिंह की दादी कमला सिंह ने जिलाधिकारी को भेजे पत्र में लिखा है कि मेरे बेटे अखिलेश कुमार सिंह की अकाल मृत्यु के बाद मेरी बहू वैशाली सिंह, पोती अदिति सांह और देवांशी सिंह मुझे 30 दिसंबर 2019 की सुबह आकर मेरे कमरे में मुझे डराया धमकाया। मेरे नाम जो भी जमीन है उसको अपने नाम करने का दबाव बनाने लगीं। मेरे कमरे का रखा सामान तोड़फोड़ डाला।

वह कहती है कि मैं एक 85 साल की बुजुर्ग महिला हूं। बहुत बड़े दुख से गुजर रही हूं। मैं उनकी नाजायज शर्तों को नहीं मान रही हूं तो तीनों मुझे अलग-अलग तरीके से परेशान कर रही हैं। मेरे नौकरों को भी डराया धमकाया जा रहा है। उन्हें मेरी सेवा न करने को कहा जा रहा है। मेरे छोटे बेटे कमलेश ने मेरा बचाव किया। मुझे अच्छे से रख रहा है। मैंने अपनी सिधौना स्थित जमीन पर अपनी जमा पूंजी से बाउंड्री करवाई। वैशाली और देवांशी ने अपने गार्डों से बाउंड्री उखड़वाकर फिंकवा दी।

गौरतलब है कि अदिति सिंह गांधी परिवार की करीबी मानी जाती थी। अदिति के पिता दिग्गज नेता अखिलेश सिंह के गांधी परिवार के साथ अच्छे रिश्ते थे। पिछले साल लोकसभा चुनाव में कांग्रेस गांधी परिवार के गढ़ में मुश्किल में थी और तभी अदिति के पिता ने रायबरेली में सोनिया गांधी की मदद की और कांग्रेस इस सीट को जीतने में कामयाब रही। अदिति के भी कांग्रेस नेतृत्व से भी अच्छे रिश्ते थे। लेकिन अब रिश्तों में दूरी देखने को मिल रही है। फिलहाल, अदिति सिंह ने गांधी परिवार से दूरी बना रखी है और वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीब हो चली है । जिसका खामियाजा कांग्रेस को उठाना पड़ रहा है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD