[gtranslate]
Country

उपचुनाव के लिए कांग्रेस का शंखनाद, आज मेगा शो करेंगे कमलनाथ

मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। कांग्रेस बीजेपी नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस बीजेपी की नीतियों की आलोचना कर रही है तो बीजेपी कांग्रेस की|
पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ आज ग्वालियर में मेगा शो करेंगे। कांग्रेस ग्वालियर की 16 सीटों पर पूरे जोश के साथ अपने उम्मीदवारों को उतारने के लिए तत्पर है। क्योंकि पिछली बार कांग्रेस ने  ग्वालियर से अच्छे वोट पर्सेंट से जीत हासिल की थी। इस बार भी कांग्रेस ग्वालियर की 16 सीटों पर कब्जा करने की तैयारी कर रही है। इससे पहले बीजेपी के नेता और प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और ज्योतरादित्य सिंधिया  ने ग्वालियर में मेगा शो किया था। शो के बाद उन्होंने दावा किया था कि कांग्रेस के 76 हजार कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं। 
कमलनाथ रोड शो के बाद महारानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर पुष्प अर्पित करेंगे। इसके बाद वह ग्वालियर में पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। कांग्रेस के रोड शो पर बीजेपी नेताओं ने तंज कसा है। कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुई इमरती देवी ने कमलनाथ की पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि “कमलनाथ सरकार ने विकास कार्य नहीं किए। अब ग्वालियर का दौरा बेमानी है। कमलनाथ का मेगा शो ग्वालियर की जनता पसंद नहीं करेगी और उपचुनाव में सभी 28 सीटें बीजेपी जीतेगी”।
बता दें कि मध्य प्रदेश 28 सीटों पर उप चुनाव होने हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD