[gtranslate]
Country

CO ने अराजकता फैलाने वाले भाजपा समर्थकों से कहा CO संडीला हूँ, हुआ तबादला  

 उत्तर प्रदेश में भाजपा नेता पुलिस पर भारी दिखते रहे है। अक्सर सुनने में आता रहता है कि एक भाजपा नेता ने पुलिस अधिकारी का तबादला करा दिया। लेकिन हरदोई जिले में अलग ही तरह का मामला सामने आ रहा है। जिसमे पुलिस अधिकारी का कसूर सिर्फ यह था कि उन्होंने भाजपा नेता की पिटाई करने के बाद सोशल मीडिया पर धमकी भरे लहजे में एक पोस्ट लिख दी।
जिसका उन्हें परिणाम यह मिला कि शासन ने उन्हें संडीला क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी पद से हटाकर मुख्यालय से अटैच किया है। सीओ का नाम  अमित कुमार श्रीवास्तव है। दरअसल , सीओ ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि अराजकता फैलाने वालों कानून हाथ में लेने से पहले 100 बार सोच लेना कि मैं सीओ संडीला हूं। उनकी यह पोस्ट बाद में वायरल हो गई है।
जानकारी के अनुसार संडीला कोतवाली इलाके के पडरी गांव निवासी रामचन्द्र भाजपा के बूथ प्रेजिडेंट थे। गांव के राजेंद्र व सुरेंद्र से 13 जनवरी को जमीन पर दीवार बनाने को लेकर उनका विवाद हुआ था। इस दौरान हुई मारपीट में रामचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर किया गया था। जहां उनकी इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ​​​​​​रामचन्द्र का शव जब गांव पहुंचा तो उनके घर वाले अंतिम संस्कार करने को राजी नहीं थे। उनके समर्थको ने उनका शव सड़क पर रख कर हंगामा किया और यातायात पूरी तरह जाम कर दिया। जिसके बाद सीओ अमित कुमार श्रीवास्तव ने मृतक के परिजनों को फटकारा और बलपूर्वक सभी को तितर-बितर करने का प्रयास किया।  इनमे ज्यादातर भाजपा समर्थित लोग थे। इसी दौरान उन्होंने यह बात कही।  जिसका सिला उन्हें तबादले के रूप में मिला।

You may also like

MERA DDDD DDD DD