[gtranslate]
Country

पुजारी हत्याकांड की जाँच CID -CB को, गहलोत ने कहा माहौल बिगाड़ रही भाजपा 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने करौली में एक पुजारी की हत्या की जांच सीआईडी- सीबी (CID-CB) से कराने का निर्देश दिया है। सीआईडी-सीबी ने पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा की देखरेख में जांच का निर्देश दिया है।

गहलोत ने आरोप लगाया कि भाजपा दो-परिवार की लड़ाई को सामुदायिक झगड़ा बनाकर राजस्थान में माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है।
उल्लेखनीय है कि राजस्थान के करौली में एक मंदिर के पुजारी को 6 लोगों ने उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था। इसके बाद राजस्थान में राजनीति गर्मा गई थी। दिल्ली के महान नेता पुजारी के घर पहुँचे। इस मामले में गहलोत सरकार बैकफुट पर चल रही थी।

इसके बाद गहलोत सरकार ने करौली में एक पुजारी की हत्या में पीड़ित के परिवार को 10 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का भी वादा किया। पीड़ित परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 1.5 लाख रुपये दिए जाएंगे। घटना के बाद एसएचओ और पटवारी को निलंबित कर दिया गया है।

राजस्थान में बढ़ते अपराध के मामलों को लेकर राज्यपाल कलराज मिश्र ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी बात की। राज्यपाल ने राजस्थान में बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त की थी। जिस पर सीएम गहलोत ने आश्वासन दिया कि मामलों की जांच की जा रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

You may also like

MERA DDDD DDD DD