[gtranslate]
Country

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सड़क दुर्घटना में घायल, पत्नी व निजी सचिव की मौत

बेंगलुरू: केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री श्रीपद नाइक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं. कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में उनकी कार दुर्घटना का श‍िकार हो गई. हादसे में नाइक की पत्नी विजया नाइक और उनके पर्सनल सेक्रेट्री की मौत हो गई | नायक को पास के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था जहाँ उनकी हालत नाजुक थी बाद में उनको गोवा के जीएमसीएच अस्पताल में भर्ती किया गया।। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत  ने बताया कि केंद्रीय मंत्री की हालत पहले नाजुक थी लेकिन वह अब ‘स्थिर’ हैं। जानकारी के मुताबिक, नाइक परिवार के साथ गोकर्ण जा रहे थे।
जिस रास्ते से मंत्री जा रहे थे, उसकी हालत बेहद खराब बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि वाहन की किसी अन्य वाहन से टक्कर नहीं हुई है। प्रथम दृष्ट्या ऐसा लगता है कि ड्राइवर का वाहन पर नियंत्रण नहीं रहा, जिस वजह से दुर्घटना हुई। मंत्री की गाड़ी में चार लोग सवार थे, जिसमें वह, उनकी पत्नी, ड्राइवर और उनका एक पर्सनल सेक्रेट्री शामिल है। हादसे में नाइक की पत्नी विजया को सिर पर गंभीर चोट लगी। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। विजया के साथ केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के पर्सनल सेक्रेट्री की भी हादसे में जान चली गई।


दुर्घटना स्थल की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जिस टोयोटा गाड़ी में वो सफर कर रहे थे वो क्षतिग्रस्त होकर झाड़ियों में पड़ी है. उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात कर श्रीपद नाइक के इलाज के समुचित इंतजाम सुनिश्च‍ित करने को कहा है.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने मंत्री की पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त किया है और मंत्री के जल्द ठीक होने की कामना की है.

You may also like

MERA DDDD DDD DD