[gtranslate]
Country entertainment

शिव सेना पर हमलावर कंगना को केन्द्र सरकार ने दी ‘Y’ श्रेणी सुरक्षा

बॉलीवुड के चर्चित केस सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अपने बोल्डनेस अंदाज के लिए चर्चाओं में आई अभिनेत्री कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर अब केंद्र सरकार चिंतित हो गई है । केंद्र सरकार को लगता है कि अभिनेत्री कंगना रनौत पर जानलेवा हमला हो सकता है। उनकी जान को असुरक्षा है। इसके मद्देनजर केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय ने आज कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी है।

इससे चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है । कहा जा रहा है कि शिवसेना से जुबानी जंग लड़ रही कंगना रनौत को केंद्र सरकार का समर्थन मिल गया है। इसी के साथ ही कयास यह भी लगाए जाने लगे हैं कि भाजपा ने अब शिवसेना के खिलाफ कंगना रनौत को अब वाई श्रेंणी की सुरक्षा देकर मजबूती दे दी है।

दो दिन पूर्व कंगना रनौत के पिता ने हिमाचल प्रदेश की सरकार से अपनी पुत्री की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की थी । इसी के साथ ही उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर कंगना रनौत की सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की थी। इसके मद्देनजर हिमाचल प्रदेश की सरकार ने कंगना रनौत को पुलिस सुरक्षा देने का वादा किया था । बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश सरकार ने इस बाबत कंगना रनौत की सुरक्षा बढा दी थी। इसी के साथ ही हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी अभिनेत्री कंगना रनौत की जान की सलामती को लेकर कल मीडिया में बयान दिया था । उन्होंने कहा था कि कंगना रनौत को पुलिस सुरक्षा मिलनी चाहिये।

पिछले करीब 2 महीने से अभिनेत्री कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बेबाकी से बयान दे रही है। कंगना रनौत के बयान से महाराष्ट्र सरकार असहज हो चुकी है । महाराष्ट्र सरकार कंगना के बोल्ड निर्णयों से परेशान होकर जुबानी जंग पर उतर आई है । जिससे कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार आमने-सामने आ गई है। फिलहाल शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत तथा कंगना रनौत की आपसी तकरार चर्चाओं में है । फिलहाल, 9 सितंबर को कंगना का हिमाचल से मुम्बई आने को लेकर दोनों में विवादास्पद बयान दिए गए हैं उससे मामला गरमा गया है।

मामले की शुरुआत उस समय हुई जब अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुंबई को पाक अधिकृत अधिकृत कश्मीर की संज्ञा दे डाली। कंगना ने ऐसा मुंबई पुलिस की लापरवाही को लेकर कहा । उन्होंने कहा कि मुंबई के हालातों को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे यह पीओके का हिस्सा हो । इससे सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना का नाराज होना स्वाभाविक था। इसके मद्देनजर शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कंगना रानौत को दो टूक कह दिया कि इससे बेहतर है कि वह मुंबई में ही ना आए । यही नहीं बल्कि आपसी जुबानी जंग में संजय राउत कंगना रनौत को हरामखोर लडकी तक कह गए।

https://twitter.com/MajorPoonia/status/1302231351039389697?s=19

इस पर शिवसेना नेता संजय रावत की काफी भर्त्सना हो रही है । वह विपक्षी नेताओं के निशाने पर आ गए हैं । उन पर महिला विरोधी होने का आरोप लग चुका है । यही नहीं बल्कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने संजय राउत पर धमकी देने का आरोप भी लगाया है।

इसी के साथ ही कंगना ने कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई आएगी। किसी के बाप में दम हो तो वह रोक कर दिखा दे। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। यहां तक की अभिनेत्री दिया मिर्जा कंगना रनौत के समर्थन में खुलकर आ गई और उन्होंने इस बाबत एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि वह इस मामले की कड़ी निंदा करती है। इस मुद्दे पर संजय राउत को माफी मांगनी चाहिये। लेकिन इस पर संजय राउत ने कहा कि वह माफी मांगने को तैयार है बशर्ते कि पहले माफी कंगना रानौत मांगे।

You may also like

MERA DDDD DDD DD