[gtranslate]
Country

भाजपा की समाजवादी के घर में स्ट्राइक,अपर्णा बीजेपी में शामिल

अगले महीने होने जा रहे पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में सबसे अहम माना जा रहा उत्तर प्रदेश में चुनावी दंगल चरम पर है। एक तरह जहां समाजवादी पार्टी सत्ताधारी भाजपा में लगातार सेंधमारी कर रही है वहीं दूसरी ओर अब भाजपा ने समाजवादी पार्टी के घर में ही स्ट्राइक कर दी है। दरअसल , भाजपा ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा सिंह यादव को बीजेपी में शामिल कर बड़ा झटका दिया है।

 

 

गौरतलब है कि अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने को लेकर पिछले काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन अब इन अटकलों को विराम लगाते हुए राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपर्णा को भाजपा की सदस्यता दिला दी है।

 

बीजेपी में जाते ही अपर्णा का अखिलेश पर वार

 

अपर्णा यादव ने भाजपा में शामिल होते ही अखिलेश यादव और उनकी पार्टी पर जमकर हमला बोलै है। उन्होंने अखिलेश पर वार करते हुए कहा कि सपा के शासन में गुंडागर्दी को इतना संरक्षण दिया जाता था कि प्रदेश की बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थी।  शाम होते ही घरों के दरवाजे बंद हो जाते थे। मेरे लिए राष्ट्र सबसे जरूरी है, इसलिए मैं हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से प्रभावित रही हूं।

 

अपर्णा ने क्यों की बगावत

 

अपर्णा लखनऊ कैंट से इस बार भी चुनाव लड़ना चाहती थीं, वो पिछले काफी समय से यहां सक्रिय भी हैं , लेकिन अखिलेश यादव ने साफ कर दिया था कि वो परिवार से किसी को टिकट नहीं देने वाले हैं। इस पर जब आखिर तक बात नहीं बनी तो अपर्णा यादव नाराज हो गई।  इसके बाद से ही उनके बीजेपी में आने की अटकलें तेज हो गई और आखिरकार अपर्णा ने अपने परिवार की पार्टी को छोड़ भाजपा में शामिल होना ज्यादा बेहतर समझा।

You may also like

MERA DDDD DDD DD