[gtranslate]
Country

BJP अध्यक्ष का विडियो वायरल, कहा पाकिस्तान – चीन से युद्ध तय कर चुके हैं PM मोदी

 एक तरफ जहां वास्तविक नियंत्रण रेखा ( एलएसी ) पर भारत के पड़ोसी देश आमने-सामने सेनाओं के साथ डटे हैं । ऐसे में भारत के साथ चीन और पाकिस्तान में तनाव व्याप्त है । इस दौरान यूपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपने विवादास्पद बयानों से इस मामले में आग लगा दी है।
 स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तय कर चुके हैं कि चीन और पाकिस्तान के साथ युद्ध कब करना है। यूपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के बिगड़े बोल पर हालांकि अभी कोई केंद्रीय नेता नहीं बोला है। लेकिन दूसरी तरफ प्रदेश अध्यक्ष की यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है।
 इस वीडियो में यूपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कहते हैं कि राम मंदिर और अनुच्छेद  370 पर निर्णय की तरह ही प्रधानमंत्री मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्तान और चीन से युद्ध कब होना है। संबंधित तिथि तय है, कब क्या होना है।
 बताया जा रहा है कि भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का यह बयान गत 23 अक्टूबर का है । जब वह बलिया जिले के सिकंदरपुर में भाजपा विधायक संजय यादव के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे । फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद भारत के सामरिक संबंधों पर बहस छिड़ गई है। विपक्ष ने इसे मुद्दा बनाने की तैयारी कर ली है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD