[gtranslate]
Country

वेस्ट यूपी में बढता जा रहा BJP विरोध, बालियान के बाद अब पूर्व सांसद के काफिले पर पथराव

मोदी सरकार द्वारा 3 कृषि बिल लागू करने के विरोध में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोग भाजपा के विरोध में उतर आए हैं। कुछ दिन पूर्व पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भाजपा के सांसद संजीव बलियान के काफिले पर एक गांव में पथराव हुआ था। इसके बाद दो पक्ष आमने सामने आ गयें थे। आपस में ना केवल जूतमपैजार हुई बल्कि गोलियां भी चली।

इसके बाद अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां भाजपा के तीन बार के सांसद रहे तेजवीर सिंह एक गांव में पंचायत करने जा रहे थे । इसी दौरान गांव के लोगों ने उनका विरोध किया और वापस जाओ के नारे लगाए।

यह दृश्य बलदेव थाना क्षेत्र के पटलोनी गांव में देखने को मिला। जहां लोगों ने पूर्व सांसद का रास्ता रोक लिया और जमकर नारेबाजी की । पूर्व सांसद ने गाड़ी से उतर कर प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया। इसी दौरान पूर्व सांसद और प्रदर्शनकारियों में धक्का-मुक्की हो गई ।

इससे लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने पूर्व सांसद तेजवीर सिंह की गाड़ी पर पथराव करना शुरू कर दिया। इससे भगदड़ की स्थिति बन गई । पूर्व सांसद के समर्थकों ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया ।

लेकिन वह नहीं माने । इसके बाद गांव में पुलिस फोर्स बुलाई गई। बडी मुश्किल से हालातों पर काबू पाया गया । फिलहाल तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव के साथ ही पूरे इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD