[gtranslate]
Country

BJP विधायक ने कहा ठाकुरों के साथ अच्छी तरह से रहो,यह ठाकुर सरकार है

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह उत्तर प्रदेश में जो ठाकुर वाद के मुद्दे को लेकर लड़ाई लड़ रहे हैं उसने आज उस समय ट्विस्ट आ गया जब भाजपा के एक विधायक ने उनकी बात को पुख्ता कर दिया । आम आदमी पार्टी के सांसद संजय कुमार उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को ठाकुरों की सरकार कह रहे हैं और साथ ही सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि वह ठाकुरों को बढ़ावा दे रहे हैं । एक तरह से कहा जाए तो प्रदेश में ठाकुरवाद पनप रहा है ।

इसी बात को अब भाजपा के एक विधायक ने कहां है। हालांकि भाजपा के विधायक ने यह बात एक अधिकारी को धमकी भरे लहजे में कही है। यह भाजपा विधायक हैं डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल । गोरखपुर सदर सीट से भाजपा विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह एक अधिकारी से यह कहते नजर आ रहे हैं कि ठाकुरों के साथ अच्छी तरह से रहो, यह ठाकुरो की सरकार है।

बताया जा रहा है कि यह धमकी भरें लहजे में यह बात  भाजपा विधायक ने एक पुलिस अधिकारी से कही थी। कुछ दिनों पहले लखीमपुर खीरी में एक ख़ुशी से गोलीबारी हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस मामले में, पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया गया था। इस घटना पर गोरखपुर के सदर विधायक डॉ। राधा मोहन दास अग्रवाल ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए सवाल किया था। जिसका विडियों वायरल हो गया। इस विडियो के वायरल होने के बाद विधायक की परेशानी बढ़ गई है। पार्टी की ओर से विधायक को नोटिस जारी कर दिया गया है।

याद रहे कि विधायक अग्रवाल ने पांच दिन पहले ही अपनी ही योगी सरकार की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि खुद विधायक होने के नाते उन्हें शर्म आती है। उन्होंने अपनी ही सरकार की घेराबंदी करते हुए ट्वीट किया था कि नहीं कोई तकलीफ नहीं है।अपने विधायक होने पर गुस्सा आता है। पूरी तरह ईमानदार राजनीति पर भ्रष्ट अधिकारियों का नियंत्रण बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं। दो महीने से पुलिसिया शरण में फलभूल रहे हत्यारे को गिरफ्तार कराने के लिए इस हद तक जाना पड़े, शर्म आती है।

इसे पार्टी अनुशासनहीनता माना गया है और उन्हें एक सप्ताह के भीतर जवाब देने के लिए कहा गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर राज्य महासचिव जेपीएस राठौर ने डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

उधर , दूसरी तरफ गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने शहर के विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल से इस्तीफा मांगा है। उन्होंने कहा कि अगर आपको पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों से इतनी परेशानी है, तो आप पार्टी से इस्तीफा दे दें। गोरखपुर के सांसद ने कहा कि विधायक राधा मोहनदास अग्रवाल पार्टी विरोधी मुद्दों को मुद्दा बनाकर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD