[gtranslate]
Country

BJP विधायक की जमकर हुई पिटाई, कालिख पोती , कपडे फाडे, नंगा दौड़ाया, 300 पर FIR 

देश में कृषि कानूनों के विरोध में पिछले 4 महीने से भी अधिक समय से किसानों का आंदोलन चल रहा है । यह आंदोलन पंजाब से शुरू होकर देश के कई राज्यों तक फैल गया है । दिल्ली में गाजीपुर बॉर्डर पर अभी भी सैकड़ों किसान सड़कों पर जमे हुए हैं । जबकि किसान संयुक्त मोर्चा केंद्र सरकार के खिलाफ मैदान में है । मोर्चा के वरिष्ठ नेता राकेश टिकैत पश्चिम बंगाल से लेकर असम तक हर जगह भाजपा विरोधी माहौल बनाने में जुटे हुए हैं ।

लेकिन वही दूसरी तरफ भाजपा के जनप्रतिनिधि अपनी सरकार के गुणगान गाने के लिए लोगों से मिल रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं । ऐसे ही भाजपा के एक विधायक कल जब पंजाब के अबोहर विधानसभा के मलोट में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए शामिल हुए तो किसानों ने उन्हें घेर लिया। पहले उनके ऊपर शाही फेंकी गई। फिर किसान भाजपा विधायक की लात घूसो से पिटाई करने लगे ।

किसानों का आक्रोश यही पर नहीं थमा बल्कि उन्होंने विधायक के कपड़े तक फाड़ दिए । पंजाब पुलिस में जैसे तैसे करके उन्हें बिना कपड़ों के भीड़ से बचावा। भाजपा के यह विधायक है अरुण नारंग। अरुण नारंग अबोहर से भाजपा के विधायक हैं । हालांकि प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है और आरोपियों पर कार्रवाई करने की निर्देश दिए हैं । जिसके चलते करीब 300 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

उधर , दूसरी तरफ सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । जिसमें पंजाब पुलिस भाजपा विधायक नारंग को भीड़ से बचाने का प्रयास कर रही है। लेकिन भीड़ लगातार उन्हें पीट रही है। जिसमें भाजपा विधायक नारंग का कुर्ता पाजामा तक फट जाते हैं। इस दौरान कुछ आवाज भी आ रही है । उग्र किसान विधायक नारंग को गाली देते हुए सुने जा सकते हैं । विधायक के साथ हुई इस घटना में एक पुलिस अधिकारी भी घायल हुआ है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD